Home मनोरंजन ईद पर रणवीर-आलिया ने की सलमान खान से मुलाकात, भाईजान के घर...

ईद पर रणवीर-आलिया ने की सलमान खान से मुलाकात, भाईजान के घर से वायरल हो रही तस्वीर

सलमान खान के घर फेमस अभिनेता रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ पहुंचे हैं। इसके बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ सलमान खान की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Ranbir and Alia

Ranbir and Alia: कल ईद का त्योहार पूरे देश में मनाया गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान ने ईद पर अपने फैंस को बड़ा तोहफा भी दिया है और अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। आपको बता दे  ईद के दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के घर फेमस अभिनेता रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ पहुंचे हैं। इसके बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ सलमान खान की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सलमान से मिले रणबीर और आलिया

इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर से कई सारी तस्वीर वायरल हो रही हैं। जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को देखा जा सकता है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ईद पर सलमान खान के घर पहुंची हैं जहां पर उन्होंने भाईजान से मुलाकात की है। इस दौरान सलमान खान कुर्ता पहनकर दिखाई दे रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट को नो मेकअप लुक में देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट

जैसे ही सलमान खान के घर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीर वायरल हुई है तो लोग तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर दावा कर रहे हैं कि सलमान खान रणबीर कपूर की एनिमल पार्क में नजर आ सकते हैं। क्योंकि एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा “ लगता है भाई एनिमल पाार्क में हैं।” एनिमल की सक्सेस के बाद मार्क्स ने एनिमल पार्क का ऐलान कर दिया था। जिस कारण रणबीर कपूर के फैंस एनिमल पार्क का इंतजार कर रहे हैं।

Read More-खत्म हुई 20 साल पुरानी लड़ाई, फिर दो दशक बाद दोस्त बने इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत

Exit mobile version