Home मनोरंजन सालों तक अपनाई No Kissing Policy फिर इन सेलेब्स रूल तोड़ कर...

सालों तक अपनाई No Kissing Policy फिर इन सेलेब्स रूल तोड़ कर फिल्म में दिखाई अश्लीलता

काजोल के इस सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं काजोल के अलावा बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सेलेब्स है, जिन्होंने फिल्म की डिमांड की वजह से अपनी नो किसिंग पॉलिसी तोड़ी है.

Bollywood

Bollywood: जब से काजोल की ट्रायल सीरीज़ रिलीज हुई है, तब से हर तरफ बवाल मच गया है. इस सीरीज में काजोल ने अपना एक रूल ब्रेक कर दिया है, जिस पर उन्हें सालों से नाज हुआ करता था. काजोल ने नो किसिंग पॉलिसी को फॉलो किया, लेकिन 29 साल बाद उन्होंने इस वेब सीरीज में किसिंग सीन देकर वह रूल तोड़ दिया है. काजोल के इस सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं काजोल के अलावा बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सेलेब्स है, जिन्होंने फिल्म की डिमांड की वजह से अपनी नो किसिंग पॉलिसी तोड़ी है.

शाहरुख खान

इस लिस्ट में सबसे पहले शाहरुख खान का नाम आता है, जिन्होंने लंबे समय तक यह पॉलिसी को फॉलो किया, लेकिन यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में खुद ही इस पॉलिसी को तोड़ दिया और कैटरीना कैफ के साथ काफी इंटिमेट सीन दिए.

अजय देवगन

अजय देवगन ने भी बहुत दिनों तक किसी भी बोल्ड सीन को शूट नहीं किया, लेकिन 25 साल बाद उन्होंने अपनी इस पॉलिसी को शिवाय फिल्म में तोड़ा और जमकर इंटिमेट सींस दिए.

ऐश्वर्या राय बच्चन

तीसरे नंबर पर ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम आता है और उन्होंने भी इस रोल को नहीं तोड़ा, लेकिन धूम 2 के लिए एक्ट्रेस ने यह निर्णय लिया और उसके बाद से ए दिल है मुश्किल फिल्म में रणबीर कपूर के साथ सीन दिए.

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने भी सैफ के साथ आई फिल्म कुर्बान में काफी इंटिमेट सीन दिए थे. लेकिन साल 2012 में सैफ के साथ शादी के बाद इस क्लॉज को जोड़ा, लेकिन की एंड का फिल्म में डिमांड के कारण इस रोल को खुद ही तोड़ दिया.

Read More-Moose Wala हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, पाकिस्तान का कनेक्शन आया सामने

Exit mobile version