Home मनोरंजन साड़ी पहन Nora Fatehi ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें एक्ट्रेस...

साड़ी पहन Nora Fatehi ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें एक्ट्रेस का यह नया लुक

एक बार फिर से बॉलीवुड की हसीना नोरा फतेही चर्चा में आ गई। नोरा फतेही इस बार एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। इस बार नोरा फतेही ने साड़ी पहन कर लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

Nora Fatehi

Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दमदार डांस के कारण आज नोरा फतेही ने बहुत बड़ा नाम बना लिया है। बॉलीवुड की सुपरस्टार डांसर नोरा फतेही हमेशा अपने हॉट डांस मूव से लोगों के पसीने छुड़ाती रहती हैं। नोरा फतेही अपने टैलेंट के साथ ग्लैमरस अवतार के लिए भी जानी जाती हैं। एक बार फिर से बॉलीवुड की हसीना नोरा फतेही चर्चा में आ गई। नोरा फतेही इस बार एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। इस बार नोरा फतेही ने साड़ी पहन कर लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

साड़ी पहने दिखाई नोरा फतेही

बॉलीवुड की अदाकारा नोरा फतेही ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। नोरा फतेही की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इन वायरल तस्वीरों में नोरा फतेही खूबसूरत साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान नोरा फतेही ने रेड और वाइट कलर के कॉन्बिनेशन की साड़ी पहन रखी है। नोरा फतेही इन तस्वीरों में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

ऐसा रहा है नोरा फतेही का वर्क फ्रंट

नोरा फतेही ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई गानों में अपना सुपरहिट डांस कर तहलका मचा दिया है। जब भी नोरा फतेही कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर करती है तो उनके फैंस उस पोस्ट को खूब पसंद करते हैं। नोरा फतेही ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुसु कुसु जैसे कई गानों में अपने शानदार डांस का जलवा भी खेल चुकी हैं। नोरा फतेही को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरहिट डांसर कहा जाता है।

Read More-Jawan रिलीज होने के बाद पति के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई नयनतारा, खूबसूरती पर फैंस हार बैठे दिल

Exit mobile version