Home मनोरंजन एल्विश यादव की आंखों में खोई नताशा स्टेनकोविक, हार्दिक पांड्या के बर्थडे...

एल्विश यादव की आंखों में खोई नताशा स्टेनकोविक, हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर दिया गजब का सरप्राइज

इधर हार्दिक पांड्या ने तलाक के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया उधर नताशा ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर कर दिया। जिस पर फाइनेंस कमेंट करते हुए हार्दिक पांड्या से पूछ रहे हैं कि कैसा लगा सरप्राइज।

Natasha Stankovic And Elvish Yadav

Natasha Stankovic And Elvish Yadav: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अभी हाल ही में अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। हार्दिक पांड्या ने 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया है। बीते दिनों हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए थे। इधर हार्दिक पांड्या ने तलाक के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया उधर नताशा ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर कर दिया। जिस पर फाइनेंस कमेंट करते हुए हार्दिक पांड्या से पूछ रहे हैं कि कैसा लगा सरप्राइज।

नताशा ने शेयर किया एल्विश के साथ रोमांटिक वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नताशा ने अपने एक्स पति हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एल्विश यादव की आंखों में खोई हुई नजर आ रही है। हाल ही में नताशा का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जो इस वक्त काफी ट्रेडिंग में है। यह वीडियो नताशा का काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में नताशा एल्विश यादव के साथ बीच के किनारे वॉक करती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो उनके और हार्दिक पांड्या के तलाक के बाद का पहला प्रोजेक्ट है।

तरह के बाद करियर में आगे बढ़ रही नताशा

फैंस नताशा के नए प्रोजेक्ट के लिए काफी खुश हैं कि नताशा हार्दिक से तलाक लेने के बाद अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं। वही अपने नए गाने पर बिग बॉस विनर एल्विश यादव के साथ रील बनाकर उन्हें एक बार फिर से फैंस को सरप्राइज दे दिया है। वहीं हार्दिक पांड्या भी अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं और बांग्लादेश के खिलाफ t20 सीरीज खेलते हुए नजर आए थे। इस दौरान हार्दिक पांड्या काफी स्वैग भरे अंदाज में नजर आए हैं।

Read More-बाबा बाबा की हत्या की खबर सामने आई, सलमान खान ने बीच में छोड़ी शूटिंग, दक्षिणी अस्पताल

Exit mobile version