Home मनोरंजन मुस्लिम पति के देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया गणपति विसर्जन, प्रेग्नेंट पत्नी के...

मुस्लिम पति के देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया गणपति विसर्जन, प्रेग्नेंट पत्नी के साथ जमकर नाचे शाहनवाज, देखें वीडियो

वहीं अब टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने मुस्लिम पति शाहनवाज शेख के साथ गणपति विसर्जन किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee Ganpati Visarjan: पूरी बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री गणपति बप्पा की भक्ति में डूबी हुई है जहां बॉलीवुड सितारे हैं गणपति बप्पा का स्वागत और विसर्जन करने में लगे हुए हैं तो वही टीवी जगत के सितारे भी पीछे नहीं है। सलमान खान ने अभी हाल ही में बहन अर्पिता खान के साथ बप्पा को विदाई दी है वहीं अब टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने मुस्लिम पति शाहनवाज शेख के साथ गणपति विसर्जन किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रेग्नेंट पत्नी के साथ शाहनवाज ने किया गणपति विसर्जन

टीवी इंडस्ट्री की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणपति विसर्जन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्जी के मुस्लिम पति शाहनवाज शेख गणपति बप्पा को विदाई देते हुए नजर आ रहे हैं। शाहनवाज शेख ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी देवोलीना के साथ धूमधाम से गणपति विसर्जन किया है। वीडियो को शेयर करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने कैप्शन में लिखा,”गणपति बप्पा मोरया अगले बरस तू जल्दी आना।” गणपति विसर्जन के दौरान दोनों ने जमकर डांस भी किया है।

पति के साथ झूमी देवोलीना

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी इन दोनों प्रेगनेंसी मूवमेंट को एंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी देवोलीना ने अपने पति शाहनवाज शेख के साथ डांस किया है। शाहनवाज ने इन पलों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। देवोलीना भट्टाचार्य जी और शाहनवाज शेख ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर पर धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया था और दोनों ने हंसी- खुशी से बप्पा की मूर्ति की स्थापना की थी।

Read More-दीपिका पादुकोण की नन्ही सी बेटी को देखने हॉस्पिटल पहुंचे मुकेश अंबानी! सामने आया वीडियो

Exit mobile version