Home क्रिकेट दोस्त की बहन को डेट कर रहे यशस्वी जायसवाल, 3 साल से...

दोस्त की बहन को डेट कर रहे यशस्वी जायसवाल, 3 साल से रिलेशनशिप में चल रहे भारतीय क्रिकेटर

यशस्वी जायसवाल ने कुछ मैचों में ही कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में टीम इंडिया के क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल की गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं। जो ब्रिटेन की रहने वाली है।

Yashasvi Jaiswal, Maddie Hamilton

Yashasvi Jaiswal Girlfriend: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज एसएससी जायसवाल ने भले ही टीम इंडिया के लिए अभी तक ज्यादा क्रिकेट नहीं खेल हो लेकिन उन्होंने अपने छोटे से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में बता दिया है कि वह लंबी रेस के घोड़े हैं। क्योंकि यशस्वी जायसवाल ने कुछ मैचों में ही कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में टीम इंडिया के क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल की गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं। जो ब्रिटेन की रहने वाली है।

कौन है यशस्वी की गर्लफ्रेंड?

रिपोर्ट्स के अनुसार यशस्वी जायसवाल की गर्लफ्रेंड का नाम मैडी हैमिल्टन है। कथित तौर पर मेरे को यशस्वी जयसवाल की गर्लफ्रेंड कहा जाता है हालांकि अभी तक यशस्वी जायसवाल ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर लगातार चुप्पी साधे हुए हैं। मैडी हैमिल्टन ब्रिटेन की रहने वाली है एक बार मैडी हैमिल्टन और मैडी हैमिल्टन को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। रिपोर्ट्स के अनुसार यशस्वी जयसवाल और मैडी हैमिल्टन पिछले 3 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है।

मैडी हैमिल्टन के भाई के दोस्त हैं यशस्वी

बताया जाता है कि मैडी हैमिल्टन के भाई के यशस्वी जायसवाल बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। मैडी हैमिल्टन को कई बार जायसवाल को स्टेडियम में चीयर करते हुए भी देखा गया था खासकर आईपीएल के दौरान भी मैडी हैमिल्टन यशस्वी को चीयर करने पहुंची थी । बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल की गर्लफ्रेंड मैडी हैमिल्टन ब्रिटेन की रहने वाली है और वह इस समय अपनी पढ़ाई कर रही हैं।

Read More-भारतीय टीम में नहीं मिला मौका, अब इस टीम के लिए खेलेंगे रिंकू सिंह

Exit mobile version