Home मनोरंजन MC Stan हुए लापता? लगाए गए मिसिंग पोस्टर्स, फैंस हुए परेशान

MC Stan हुए लापता? लगाए गए मिसिंग पोस्टर्स, फैंस हुए परेशान

बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन लापता हो गए हैं। इसके बाद एमसी स्टेन के लापता होने के पोस्टर्स भी लगाए गए हैं। जिसे देखकर एमसी स्टेन के फैंस को भरोसा नहीं हो रहा।

MC Stan

MC Stan: फेमस रैपर एमसी स्टेन आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है क्योंकि एमसी स्टेन ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं जिस कारण वह एक फेमस रैपर बन चुके हैं। लेकिन एमसी स्टेन सबसे ज्यादा चर्चा में तब आए थे जब उन्होंने बिग बॉस 16 जीता था। आपको बता दे कि बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन लापता हो गए हैं। इसके बाद एमसी स्टेन के लापता होने के पोस्टर्स भी लगाए गए हैं। जिसे देखकर एमसी स्टेन के फैंस को भरोसा नहीं हो रहा।

एमसी स्टेन के लगे लापता होने के पोस्टर

बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है की एमसी स्टेन लापता हो गए हैं और कई जगह एमसी स्टेन के लापता होने के पोस्टर भी लगे मिले हैं। मुंबई और सूरत के अलावा नासिक में एमसी स्टैंड के लापता होने की पोस्टर लगाए गए हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एमसी स्टेन के मिसिंग पोस्टर निकला तेजी से वायरल हो रहे हैं। एमसी स्टैंड के लापता होने की जानकारी पाकर हर कोई हैरान रह गया है।

जाने क्या है सच्चाई?

एमसी स्टेन के मिसिंग पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। इसके बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए इसे पब्लिसिटी स्टंट बता दिया है। इस यूज़र ने बताया कि अगर एमसी स्टेन सच में गायब होते तो जो पोस्टर लगाए गए हैं उसे पर कोई संपर्क या जानकारी दी गई होती जिससे अगर वह किसी को मिल जाते तो वह उसे किसे बताएगा। इसके अलावा पोस्टर में यह भी नहीं लिखा है कि वह कब से गायब हुए थे और गायब होने से पहले उन्होंने किस तरह के कपड़े पहने थे। हालांकि एमसी स्टेन पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है।

Read More-‘सड़कों पर करते नजर आएंगे हरे रामा- हरे कृष्णा…’, कृष्ण जन्मभूमि को लेकर CM योगी का बड़ा बयान

Exit mobile version