Home मनोरंजन Malaika Arora ने दिखाया हुस्न का जलवा, पहनी रेड कलर की बोल्ड...

Malaika Arora ने दिखाया हुस्न का जलवा, पहनी रेड कलर की बोल्ड ड्रेस

मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Mlaika

Malaika Arora: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा अपनी असल जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर अच्छी खासी पहचान बना ली है। मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री में भी गिना जाता है। मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मलाइका ने पहनी बोल्ड ड्रेस

आपको बता दे की बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड शो में पहुंचे थी। इस दौरान मलाइका अरोड़ा की वहां स्पॉट की गई। अवार्ड शो के दौरान मलाइका अरोड़ा ने लाल कलर की बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी। मलाइका अरोड़ा की ड्रेस चारों तरफ से खुली है जो कि मलाइका अरोड़ा को और भी ज्यादा बोल्ड बना रही है।

अर्जुन कपूर को डेट कर रही है मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने 1998 में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अरबाज खान के साथ शादी की थी। लेकिन मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और इन दोनों के रिश्ते में दूरियां बढ़ती गई, जिस कारण मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में तलाक ले लिया। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से उम्र में काफी छोटे हैं।

Read More- मुश्किल में फंसी जयाप्रदा! एक्ट्रेस को हुई 6 महीने की जेल,5000 का लगा जुर्माना, जाने क्या है पूरा मामला

Exit mobile version