Home मनोरंजन ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने पहली बार फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप,’प्रीता’...

‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने पहली बार फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप,’प्रीता’ के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

टीवी की फेमस अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। श्रद्धा आर्य ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मिरर मिरर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है।

Shraddha Arya

Shraddha Arya: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को इंजॉय कर रही है। श्रद्धा आर्या टीवी की पापुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है। श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य टीवी सीरियल में प्रीता का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है। अभी हाल ही में श्रद्धा आर्या ने प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है। टीवी की फेमस अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। श्रद्धा आर्य ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मिरर मिरर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है।

श्रद्धा आर्य ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने नो मेकअप लुक में एक मिरर सेल्फी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या मैरून कलर के एथलीजर में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस फर्श पर आराम से बैठकर अपना बेबी बंप सहला रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस का में अट्रैक्शन उनका फुल ग्रोन बेबी बंप था। इस दौरान श्रद्धा आर्या बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। श्रद्धा आर्या की इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और ढेर सारा प्यार भी लूटा रहे हैं।

कुंडली भाग्य की शूटिंग कर रही है श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या काफी लंबे समय से ‘कुंडली भाग्य’ टीवी सीरियल में नजर आ रही है। इस टीवी सीरियल में श्रद्धा आर्या प्रीता के किरदार में दिखाई दे रही हैं। प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य सीरियल की शूटिंग जारी रखे हुए हैं। श्रद्धा आर्या तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। श्रद्धा आर्य की शादी नेवी अफसर से हुई है।

Read More-बेटी आराध्या के साथ अबू धाबी के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या राय, देखकर भड़के फैंस बोले-‘ये स्कूल नहीं जाती?’

Exit mobile version