Home मनोरंजन बेटी आराध्या के साथ अबू धाबी के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या राय,...

बेटी आराध्या के साथ अबू धाबी के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या राय, देखकर भड़के फैंस बोले-‘ये स्कूल नहीं जाती?’

इस दौरान ऐश्वर्या राय के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन की नजर आई है। एयरपोर्ट से इन दोनों की तस्वीर भी सामने आई है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Aishwarya Rai-Aaradhya

Aishwarya Rai-Aaradhya: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को अक्सर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्पाॅट किया जाता है। जब भी कहीं ऐश्वर्या राय जाती है तो उनकी बेटी आराध्या बच्चन उनके साथ जाती है। अब इसी बीच ऐश्वर्या राय आईफा अवार्ड मैं शामिल के लिए अबू धाबी के लिए रवाना हो गई हैं। इस दौरान ऐश्वर्या राय के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन की नजर आई है। एयरपोर्ट से इन दोनों की तस्वीर भी सामने आई है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

‍‌‍‍‍‍‍‍‌‌‍‍‍‍‌‍‌‌‍‌‍‌ बेटी के साथ आईफा में शामिल होने के लिए पहुंची

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय पिछले काफी दिनों से अपने ससुराल वालों के साथ अनबन की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय पेरिस फैशन वीक में पहुंचे थे इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आई थी। वहीं अब दो दिन बाद ऐश्वर्या राय अपनी लाडली बेटी के साथ आईफा अवार्ड्स 2024 में शामिल होने के लिए अबू धाबी के लिए रवाना हो गई। जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस की क्लास लगा दी। इस दौरान आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय कैजुअल लुक में नजर आ रही थी। ऐश्वर्या ने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया हुआ था। एक्ट्रेस ने अपना लुक डार्क लिपस्टिक और खुले बालों के साथ पूरा किया हुआ था। ऐश्वर्या की बेटी आराध्या इस दौरान लाइट शेड की स्वेटशर्ट में नजर आई थी। जिन्होंने बालों को खुला रखकर हेयर बैंड लगाया था।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया जमकर

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया है। हर कोई यह सवाल उठा रहा है कि आखिर क्यों ऐश्वर्या हर जगह अपनी बेटी को लेकर जाती हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स तो यह सवाल भी कर रहे हैं कि,’क्या आराध्या पढ़ाई नहीं करती वो स्कूल जाती भी है या नहीं।’

Read More-मिस्ट्री मैन के साथ डांस करती दिखी कृति सेनन, वीडियो वायरल होते ही फैंस यूं कर रहे रिएक्ट

Exit mobile version