Home मनोरंजन बिन ब्याही मां बनी Ileana D’Cruz, बेबी बॉय की फोटो शेयर कर...

बिन ब्याही मां बनी Ileana D’Cruz, बेबी बॉय की फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

पिता का नाम किसी के सामने रिवील नहीं किया है। अभी कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर का चेहरा फैंस को दिखाया था। अब इसी बीच इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को मां बनने की गुड न्यूज़ दी है।

Ileana D'cruz

Ileana D’Cruz Delivery: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपने फैंस के साथ एक बहुत ही बड़ी गुड न्यूज़ शेयर की है। बिना शादी के प्रेग्नेंट में इलियाना डिक्रूज ने बेबी ब्वॉय को जन्म दे दिया है। इलियाना डिक्रूज ने फैंस के साथ अपने बेटे की तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने 1 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ उन्होंने अपने बेटे का नाम भी रिवील कर दिया है। वही आपको बता दें अभी तक इलियाना डिक्रूज ने मिस्ट्री मैन का नाम नहीं बताया है यानी बच्चे के पिता का नाम किसी के सामने रिवील नहीं किया है। अभी कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर का चेहरा फैंस को दिखाया था। अब इसी बीच इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को मां बनने की गुड न्यूज़ दी है।

इलियाना डिक्रूज ने दिखाया बेटे का चेहरा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘शब्दों में यह नहीं बताया जा सकता है कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं… दिल से भरे हुए हैं।’ वह इलियाना डिक्रूज ने इस फोटो में अपने बेटे का खूबसूरत चेहरा भी दिखाया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इलियाना ने अपने बेटे का नाम भी फैंस के साथ शेयर किया है।

इलियाना ने रिवील किया बेटे का नाम

इलियाना डिक्रूज ने अपने बेटे का नाम रिवील करते हुए बताया है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है। आपको बता दें इलियाना डिक्रूज ने अभी तक शादी नहीं की है वह बिना शादी के मां बन गई है। इलियाना ने 10 जून को अपने बॉयफ्रेंड के साथ वाली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि,”गर्भवती होना एक बहुत ही खूबसूरत आशीर्वाद है। मैंने नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसका एक्सपीरियंस करूंगी। इसीलिए मैं इस सफर पर आने के लिए अपने आप को लकी मानती हूं”

Read More-इस फेमस टीवी एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, शादी के 1 साल बाद पति की हुई हार्ट अटैक से मौत

Exit mobile version