Home मनोरंजन हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, फैंस से की दुआ करने की...

हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, फैंस से की दुआ करने की अपील कहा- ‘मैं तीसरी स्टेज पर हूं…’

हिना खान ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उन्हें भ्रष्ट कैंसर हो गया है वह भी थर्ड स्टेज पर है। हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है।

Hina Khan

Hina Khan: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री और यह रिश्ता क्या कहलाता की अक्षरा यानी हिना खान को लेकर बहुत ही चौका देने वाली खबर सामने आई है। हिना खान ने अपने फैंस को बहुत बड़ा झटका दिया है। हिना खान ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उन्हें भ्रष्ट कैंसर हो गया है वह भी थर्ड स्टेज पर है। हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है।

हिना खान का हुआ ब्रेस्ट कैंसर

किसी को भी नहीं पता चल पाता है कि कब किस कैसी बीमारी हो सकती है। टेलीविजन की अभिनेत्री हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें एक गंभीर बीमारी हो गई है। हिना खान ने लिखा,”मैं सभी अफवाहों को एड्रेस करना चाहती हूं मैं अपने फैंस और जो मुझसे प्यार करते हैं उन्हें कुछ जरूरी खबर बताना चाहती हूं कि मुझे स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। इस चैलेंजिंग बीमारी के बावजूद में सभी को यह बताना चाहती हूं कि मैं ठीक कर रही हूं। मैं मजबूत, दृढ़ ,निश्चय और इस बीमारी से लड़ने के लिए तैयार हूं। मेरा इलाज शुरू हो गया है,मैं इससे लड़ने के लिए जो जरूरी है वह सब कुछ करने के लिए तैयार हूं। मैं अपने फैंस से इस समय प्राइवेसी और रिस्पेक्ट की रिक्वेस्ट कर रही हूं। मैं आपके प्यार की सराहना करती हूं। इस नेगेटिव एनर्जी में आपके पर्सनल एक्सपीरियंस और सपोर्टिव सजेशन मेरे लिए पूरी दुनिया है। हमें उम्मीद है कि मैं इसे बाहर निकलूंगी मुझे उम्मीद है कि मैं बहुत जल्द हेल्दी होकर निकलूंगी। कृपया आप प्यार और दुआएं भेजें।”

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली असली पहचान

हिना खान टेलीविजन की पापुलर एक्ट्रेस मानी जाती हैं। हिना खान के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इसे जर्नी की शुरुआत की थी। इस शो में उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था। अक्षरा के किरदार से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली है। हिना खान बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है।

Read More-मंदिर छोड़कर चर्च पहुंचे गोविंदा, हाथ जोड़कर जीसस के सामने की प्रेयर, देखकर फैंस हुए आग बबूला

Exit mobile version