Home मनोरंजन शादी के बाद पहली बार अपने घर लखनऊ पहुंची गोविंदा की भांजी,...

शादी के बाद पहली बार अपने घर लखनऊ पहुंची गोविंदा की भांजी, ढोल- नगाड़ों के साथ मायके में हुआ आरती सिंह का जोरदार स्वागत

आरती सिंह का उनके मायके में ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। जिसका वीडियो आरती सिंह ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Aarti Singh

Aarti Singh: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री और गोविंदा की भांजी आरती सिंह अपने पति दीपक चौहान के साथ पहली बार जमाई के पहुंची तो उनका जोरदार स्वागत हुआ है। आरती सिंह और उनके पति दीपक चौहान हाल ही में अपने पहले करवा चौथ के लिए अपने घर लखनऊ लौट यहां आरती सिंह की मां ने अपनी बेटी के स्वागत के लिए जोरदार तैयारी कर रखी थी। आरती सिंह का उनके मायके में ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। जिसका वीडियो आरती सिंह ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

ढोल नगाड़ों के साथ हुआ आरती सिंह का स्वागत

आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती सिंह और दीपक चौहान के अंदर जाते ही ढोल और ताशों से दोनों का स्वागत होता है। आरती और दीपक को उनके परिवार और रिश्तेदारों ने बधाई दी। घर को लाइट से रोशन किया गया था और जश्न के लिए मंच भी तैयार किया गया था। आरती के मायके वालों ने आरती सिंह के लिए बहुत सारी तैयारियां की हुई थी। आरती सिंह के वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”शादी के बाद पहली बार लखनऊ मेरी मां की आंखें देखने लायक थी।” आरती ने परिवार वालों को धन्यवाद देते हुए कहा कि,’सारी तैयारी मेरी फैमिली ने की इतने प्यार से। लव यू मम्मा, लव यू भाभी, लव यू विक्की भैया।’

लाल सूट सलवार में दुल्हन की तरह सजी एक्ट्रेस

इस दौरान आरती सिंह भी काफी खूबसूरत लग रही थी आरती सिंह ने रेड कलर का सलवार सूट पहना हुआ था जिस पर कढ़ाई की हुई थी। इसी के साथ उन्होंने भारी सोने के गहने भी पहने हुए थे। वही दीपक चौहान मैचिंग लाल कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे थे। आरती सिंह ने मायके पहुंचकर जमकर ठुमके भी लगाए । इस दौरान आरती सिंह की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Read More-एक्टिंग से बार-बार ब्रेक लेने पर काजोल ने तोड़ी चुप्पी? कहा ‘मैं सबसे कम काम करने वाली एक्ट्रेस…’

Exit mobile version