Home मनोरंजन मां बनने के बाद Deepika Kakkar की पहली तस्वीर आई सामने, पति...

मां बनने के बाद Deepika Kakkar की पहली तस्वीर आई सामने, पति शोएब इब्राहिम ने बताई कैसी है तबीयत

शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने दीपिका कक्कड़ के हेल्थ अपडेट के बारे में बताया है और न्यूली मॉम का चेहरा भी दिखाया है।

Deepika Kakkar And Shoaib Ibrahim(1)

Deepika Kakkar Photo: टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम के घर में अभी हाल ही में नन्हा मेहमान आया है। 21 जून को दीपिका कक्कड़ ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। इसी बीच दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने दीपिका कक्कड़ के हेल्थ अपडेट के बारे में बताया है और न्यूली मॉम का चेहरा भी दिखाया है।

अस्पताल के बिस्तर पर खाना खाते दिखी दीपिका

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ के पति शोएब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल के बिस्तर पर बैठी दीपिका कक्कड़ की एक तस्वीर शेयर की है। दीपिका के आगे खाने की ट्रे रखी हुई है और वह कैमरे की तरफ स्माइल कर रही है। हालांकि दीपिका कक्कड़ का चेहरा थोड़ा मुरझाया सा लग रहा है लेकिन एक्ट्रेस के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ नजर आ रही है। इसी के साथ दीपिका कक्कड़ के पति शोएब ने लिखा, “वह ठीक है।”

बच्चे के लिए करे दुआ शोएब

वही पापा बनने के बाद शोएब इब्राहिम ने एक इंटरव्यू देते हुए अपने बच्चे की हेल्थ के बारे में बताया है। शोएब इब्राहिम ने कहा,”आप लोग जानते हैं कि दीपिका और मैं एक बेबी के पेरेंट्स बन गए हैं। लेकिन मैं इससे ज्यादा बात नहीं कर पाऊंगा

Read More-उफ्फ! Nora fatehi ने दिखाया ऐसा बोल्ड अवतार, देख छूट जाएंगे पसीना

Exit mobile version