Home मनोरंजन बोल्डनेस की हदें पार करते हुए इस हसीना ने दिखाया हुस्न का...

बोल्डनेस की हदें पार करते हुए इस हसीना ने दिखाया हुस्न का जलवा, तस्वीरें देख लोगों के उड़े होश

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री नोरा फतेही इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उम्र में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने रंग बिरंगे शॉर्ट टॉप और टाइट पैंट पहने हुए फिगर फ्लाॅन्ट किया है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें गर्दा उड़ा रही हर कोई इन तस्वीरों की तारीफ कर रहा है।

Nora Fatehi

Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांसिंग डीवा कहीं जाने वाली नोरा फतेही हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर किया करती हैं। एक बार फिर से नोरा फतेही की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। नोरा फतेही ने अपने फैंस को हुस्न का दीदार करवाया है।

नोरा फतेही ने पहनी बेहद बोल्ड ड्रेस

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री नोरा फतेही इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उम्र में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने रंग बिरंगे शॉर्ट टॉप और टाइट पैंट पहने हुए फिगर फ्लाॅन्ट किया है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें गर्दा उड़ा रही हर कोई इन तस्वीरों की तारीफ कर रहा है। नोरा फतेही ने कलरफुल ड्रेस के साथ खूब सारी गोल्डन ज्वेलरी भी पहनी है। नोरा फतेही की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है इनकी हर एक तस्वीर मिनटों में वायरल हो जाती है।

नोरा फतेही का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री नोरा फतेही के अगर फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जादू दिखा चुकी हैं। नोरा फतेही ने स्ट्रीट डांसर 3 डी, सत्यमेव जयते 2, थैंक गॉड, एक्शन हीरो जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।

Read More-वरुण धवन के साथ Janhvi Kapoor ने करा दिया हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट,लोग बोले- ‘ये तो तलाक करा के ही मानेगी’

Exit mobile version