Home क्रिकेट IPL में वापसी करने जा रहे युवराज सिंह! इस टीम में बन...

IPL में वापसी करने जा रहे युवराज सिंह! इस टीम में बन सकते हैं हेड कोच

पिछले 6 साल से युवराज सिंह आईपीएल से दूर चल रहे हैं लेकिन अब आईपीएल में युवराज सिंह की वापसी हो सकती है युवराज सिंह को इस टीम का हेड कोच बनाया जा सकता है।

Yuvraj Singh

Yuvraj Singh: युवराज सिंह अपने जमाने में भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे खूंखार बल्लेबाज थे युवराज सिंह को भारतीय टीम के महान ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। युवराज सिंह ने मैदान पर अपनी बल्लेबाजी में कई ऐसे वर्ल्ड रिकॉर्ड बना रखे हैं जिसे तोड़ना बहुत ही मुश्किल है। आपको  पिछले 6 साल से युवराज सिंह आईपीएल से दूर चल रहे हैं लेकिन अब आईपीएल में युवराज सिंह की वापसी हो सकती है युवराज सिंह को इस टीम का हेड कोच बनाया जा सकता है।

इस टीम के हेड कोच बन सकते हैं युवराज सिंह

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि युवराज सिंह 6 साल बाद फिर से इंडियन प्रीमियर लीग में आ सकते हैं। साल 2019 में युवराज सिंह ने आईपीएल से संन्यास ले लिया था जिसके बाद युवराज सिंह दोबारा किसी टीम के साथ नहीं जुड़े हैं लेकिन अब रिपोर्ट आई है कि युवराज सिंह आईपीएल 2025 में नजर आ सकते हैं। लेकिन अभी तक युवराज सिंह की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

इस टीम के बनाए जा सकते हैं हेड कोच

रिपोर्ट में आगे बताया गया है की टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह आईपीएल 2025 में गुजरात टाइटंस टीम के साथ शामिल हो सकते हैं। गुजरात टाइटंस टीम में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को हेड कोच बनाया जा सकता है लेकिन अभी तक गुजरात टाइटंस की तरफ से कोई भी ऐलान नहीं किया गया है। जिस कारण अभी तक इन खबरों की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Read More-कोहली या सचिन नहीं बल्कि ये दिग्गज है दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज? बाबर आजम ने बताया नाम

Exit mobile version