Home क्रिकेट Super-8 में Team India की प्लेइंग 11 में इन 3 खिलाड़ियों को...

Super-8 में Team India की प्लेइंग 11 में इन 3 खिलाड़ियों को नहीं मिलेगा मौका! रोहित करेंगे बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा T20 इस कब 2024 के सुपर 8 के मैच से इन 3 खिलाड़ियों को बाहर कर सकती है। इन खिलाड़ियों को सुपरहिट के मुकाबले में मौका मिलना बहुत ही मुश्किल है।

team india

Team India: टीम इंडिया न्यूजीलैंड T20 विश्व कप 2024 से सुपर 8 में आसानी से जगह बना ली है जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी सुपर 8 के मैचों की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा T20 इस कब 2024 के सुपर 8 के मैच से इन 3 खिलाड़ियों को बाहर कर सकती है। इन खिलाड़ियों को सुपरहिट के मुकाबले में मौका मिलना बहुत ही मुश्किल है।

1. संजू सैमसन

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद संजय सैमसन को t20 विश्व कप के लिए चुना गया था। T20 विश्व कप 2024 से पहले बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में संजू सैमसन को मौका मिला था। लेकिन इस मैच में संजू जल्दी आउट हो गए थे इसके अलावा ऋषभ पंत इस समय बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जिस कारण संजू सैमसन की जगह पर ऋषभ पंत भारतीय सिलेक्टर्स के लिए पहली पसंद साबित हो सकते हैं। सुपर 8 के मुकाबले में संजू सैमसन को बेंच पर ही बैठना पड़ सकता है

2. अक्षर पटेल

भारतीय टीम के स्पिन ऑल राउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल विश्व कप के सुपर 8 के मुकाबले से बाहर किया जा सकता है। क्योंकि गेंदबाजी में मजबूती प्रदान करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा अक्षर पटेल की जगह पर कुलदीप यादव को शामिल कर सकते हैं हालांकि अक्षर पटेल को बाहर करने के बाद बल्लेबाजी का विकल्प कम हो जाएगा।

3. युजवेंद्र चहल

विश्व कप 2024 में अभी तक भारतीय टीम के लिए युजवेंद्र चहल को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। T20 विश्व कप के सुपर आज के माचो में रविंद्र जडेजा के साथ कप्तान रोहित शर्मा कुलदीप यादव को मौका देने वाले हैं जिस कारण युजवेंद्र चहल को फिर से टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है।

Read More-फ्लोरिडा में रद्द हुआ भारत और कनाडा का मैच, सुनील गावस्कर ने ICC को लगाई फटकार

Exit mobile version