Home क्रिकेट 4 करोड़ की कार में फैमिली के साथ एयरपोर्ट से निकले रोहित...

4 करोड़ की कार में फैमिली के साथ एयरपोर्ट से निकले रोहित शर्मा, छुट्टियां मना कर भारत लौटे हिटमैन

साउथ अफ्रीका के खिलाफ t20 विश्व कप जीतने के बाद भारतीय T20 टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा छुट्टियां मना रहे थे लेकिन अब रोहित शर्मा छुट्टियां मना कर भारत लौट आए हैं।

rohit sharma

Rohit Sharma: रोहित शर्मा के कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने कई सालों की आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म किया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 साल बाद रोहित शर्मा के कप्तानी में t20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत कर चैंपियन बन गई है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ t20 विश्व कप जीतने के बाद भारतीय T20 टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा छुट्टियां मना रहे थे लेकिन अब रोहित शर्मा छुट्टियां मना कर भारत लौट आए हैं।

भारत वापस आए हिटमैन

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें भारतीय टेस्ट टीम और वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। अमेरिका में छुट्टियां मनाने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अब इंडिया लौट आए हैं। रोहित शर्मा के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हिटमैन एयरपोर्ट से अपनी फैमिली के साथ बाहर आती है जिसके बाद लैंबॉर्गिनी कर में रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिक और बेटी समायरा के साथ बैठकर निकल जाते हैं। लैंबॉर्गिनी कर की कीमत की शुरुआत 4.18 करोड़ से होती है।

श्रीलंका के खिलाफ करेंगी वापसी

T20 विश्व कप 2024 में संन्यास के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी करने जा रहे हैं श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा को भारतीय टीम के कप्तानी फिर से दे दी गई है लेकिन T20 सीरीज में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी नहीं करेंगे और सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के नए कप्तान रहेंगे। 2 अगस्त से श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेली जाएगी।

Read More-हार्दिक पांड्या से तलाक लेने के बाद घूमने निकली नताशा, एक्स वाइफ की तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए क्रिकेटर

Exit mobile version