Home क्रिकेट वैलेंटाइन डे पर पत्नी नताशा पर प्यार लुटाते नजर आए Hardik Pandya,...

वैलेंटाइन डे पर पत्नी नताशा पर प्यार लुटाते नजर आए Hardik Pandya, देंखे तस्वीर

स्टार ऑल राउंडर ने आज वैलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें हार्दिक पांड्या अपनी फैमिली पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Hardik Pandya

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय टीम इंडिया के लिए मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ वनडे विश्व कप 2023 में गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे। आपको बता दे कि स्टार ऑल राउंडर ने आज वैलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें हार्दिक पांड्या अपनी फैमिली पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हार्दिक ने फैमिली पर लुटाया प्यार

हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फिटनेस को लेकर नए-नए वीडियो शेयर करते रहते हैं इस बीच वैलेंटाइन डे पर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के अधिकारी एक्स अकाउंट से सभी लोगों को वैलेंटाइन डे विश किया है। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं।हार्दिक पांड्या ने नेवी ब्लू कलर की शर्ट पहन रखी है तो वही नताशा ने व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर धारीदार शर्ट पहन रखी है।

2018 से नहीं खेला टेस्ट मैच

इस समय भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में भी हार्दिक पांड्या टीम का हिस्सा नहीं है। हार्दिक पांड्या ने साल 2017 में टीम इंडिया के लिए पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेला था। इसके बाद साल 2018 की सितंबर में उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला जिसके बाद से वह दोबारा टेस्ट टीम में नजर नहीं आए हैं। अभी तक हार्दिक पांड्या ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 11 इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 532 रन बनाए हैं। हार्दिक पांड्या के नाम 17 टेस्ट विकेट भी दर्ज हैं।

Read More-T20 WC 2024 से पहले अचानक तीनों फॉर्मेट में बदला टीम का कप्तान, 25 साल के खिलाड़ी को मिली कमान

Exit mobile version