Home क्रिकेट पहले क्लीन बोल्ड फिर लगी चोट… प्रैक्टिस सेशन में खराब हुई बाबर...

पहले क्लीन बोल्ड फिर लगी चोट… प्रैक्टिस सेशन में खराब हुई बाबर आजम की हालत, वायरल हो रहा वीडियो

इसी तरह पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे होते हैं। इस दौरान बाबर आजम के साथ काफी बुरा हो जाता है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

babar azam

Babar Azam Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं जिसके कारण उनका मजाक बन जाता है। कई बार पाकिस्तान खिलाड़ियों के अनोखे कारनामे सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इसी तरह पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे होते हैं। इस दौरान बाबर आजम के साथ काफी बुरा हो जाता है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

चोटिल हुए बाबर

इस समय सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम का वीडियो वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में बाबर आजम बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तान टीम के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम को नेट पर खुर्रम शहजाद गेंदबाजी कर रहे हैं। देखा जा सकता है कि बाबर आजम खुर्रम शहजाद की बाहर जाती गेंद पर क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। इसके बाद गेंदबाज एक अन्दर आती गेंद फेकता है। इसके बाद बाबर आजम बुरी तरह से चोटिल हो जाती है और वहीं पर बैठ जाते हैं इस दौरान बाबर आजम को काफी दर्द में देखा जाता है।

बांग्लादेश के खिलाफ खेलनी है टेस्ट सीरीज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच 21 अगस्त को शुरू होगा। अभी तक बाबर आजम की चोट को लेकर कोई भी अपडेट नहीं आया है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए फिट है या नहीं?

Read More-आत्महत्या करने के लिए अटल सेतु से महिला ने लगाई छलांग, मसीहा बनकर चार पुलिसकर्मियों ने बचाई जान

Exit mobile version