Home क्रिकेट पति दीपक चौहान की इस हरकत पर आग बबूला हुई आरती सिंह,...

पति दीपक चौहान की इस हरकत पर आग बबूला हुई आरती सिंह, गुस्से में बोली-‘कहीं की नहीं रही मैं…’

आरती सिंह की शादी की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए। अभी इसी बीच आरती सिंह का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में आरती सिंह अपने पति दीपक चौहान पर आग बबूला होती हुई नजर आ रही है।

Aarti Singh And Deepak Chauhan

Aarti Singh And Deepak Chauhan: टेलीविजन की अभिनेत्री आरती सिंह (Aarti Singh) ने मशहूर बिजनेसमैन दीपक चौहान (Deepak Chauhan) के साथ शादी की है। अभी कुछ महीने पहले ही आरती सिंह ने दीपक चौहान के साथ शादी की है। आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक ने आरती सिंह की शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी है। आरती सिंह की शादी बहुत ही धूम धड़ाके के साथ हुई है। आरती सिंह की शादी की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए। अभी इसी बीच आरती सिंह का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में आरती सिंह अपने पति दीपक चौहान पर आग बबूला होती हुई नजर आ रही है।

पति दीपक चौहान पर आग बबूला हुई एक्ट्रेस

आरती सिंह और दीपक चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आरती सिंह अपने पति पर गुस्सा होती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आरती सिंह दीपक चौहान के एक घंटा लेट होने से उन पर गुस्सा करती हुई नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में आरती सिंह से दीपक पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया वह इतना गुस्से में है। इस पर आरती सिंह कहती हुई नजर आ रही है कि,’तूने बोला था कि मैं 4:30 तक आऊंगा, फिर दीपक ने कहा कि एक घंटा ही तो लेट हुआ हूं।’ जिस पर आरती सिंह कहती है कि एक घंटा बहुत होता है मेरा शॉपिंग करने के अलावा बहुत सारा काम था रुक गया। अब दिमाग खराब मत कर थप्पड़ पड़ेगा तेरी वजह से मेरा जिंदगी स्किप हो गया। घर पर बैठाकर रखा है कहीं की भी नहीं रही मैं।’ इसके बाद दीपक चौहान कहते हैं कि अब मुझे क्या करना होगा तो आरती कहती है,’लात पड़ेगी तुझे’

25 अप्रैल को हुई थी आरती की शादी

आपको बता दे आरती सिंगर दीपक चौहान की शादी 25 अप्रैल को मुंबई में हुई थी। आरती सिंह की हल्दी और मेहंदी की भी तस्वीरें सामने आई थी। आरती सिंह की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। आरती सिंह की शादी में उनके मामा गोविंद भी पहुंचे थे।

Read More-जहीर से शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने फैंस को दी गुड न्यूज, खुद शेयर किया पोस्ट

Exit mobile version