Home एस्ट्रो बहुत जल्द बनने जा रहा समसप्तक राजयोग, इन राशि वालों के शुरू...

बहुत जल्द बनने जा रहा समसप्तक राजयोग, इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, खूब कमाएंगे पैसा!

जब गुरु और शुक्र एक दूसरे से सात भाव की दूरी पर होते हैं तो समसप्तक राजयोग का निर्माण होता है। यह राजयोग कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा।

Samsaptak Rajyog

Samsaptak Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देवगुरु बृहस्पति इस समय वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। 13 अक्टूबर को शुक्रवार वृषभ राशि में गोचर कर जाएंगे। शुक्र और गुरु की एक साथ युति बहुत ही शुभ रहने वाली है। जब गुरु और शुक्र एक दूसरे से सात भाव की दूरी पर होते हैं तो समसप्तक राजयोग का निर्माण होता है। यह राजयोग कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा।

धनु राशि

धनु राशि के जातक के लिए सम समसप्तक राज योग बहुत ही शुभ रहेगा। तरक्की के द्वार खुलेंगे। धन लाभ के योग बनेंगे। व्यापारियों को नई डील मिल सकती है जिससे भारी मुनाफा देखने को मिलेगा। फंसा हुआ पैसा प्राप्त होगा।

वृषभ राशि

आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। समसप्तक राजयोग बनने से वृषभ राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है। नौकरी पैसा लोगों की सभी समस्याएं दूर हो जाएगी। कोर्ट कचहरी के मामलों से आपको छुटकारा मिलेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा। आई के नए सोर्स मिल सकते हैं किसी बीमारी से अगर परेशान है तो उससे भी आपको राहत मिलेगी। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी।

Read More-मां बनने वाली है ‘कुंडली भाग्य’ की ‘पलकी’, जाने कब होगी सना सैय्यद की डिलीवरी

Exit mobile version