Home राजनीति बूथ पर वोट डालने पहुंची मुस्लिम महिलाओं का बुर्का उठाकर चेक करने...

बूथ पर वोट डालने पहुंची मुस्लिम महिलाओं का बुर्का उठाकर चेक करने लगी BJP प्रत्याशी, पुलिस ने दर्ज किया केस

माधवी लता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्हें मतदान केंद्र पर मुस्लिम महिलाओं का बुर्का उठाते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं वह उनसे उनकी पहचान बताने को भी कह रही हैं।

Election

Lok Sabha Election: तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट पर आज मतदान किया जा रहा है। तेलंगाना की हैदराबाद सीट पर ओवैसी के खिलाफ चुनावी मैदान में भाजपा प्रत्याशी माधवी लता मुसीबत में फंस गई है। माधवी लता पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। माधवी लता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्हें मतदान केंद्र पर मुस्लिम महिलाओं का बुर्का उठाते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं वह उनसे उनकी पहचान बताने को भी कह रही हैं।

मतदान केंद्र पर मुस्लिम महिलाओं का उठाया बुर्का

भाजपा प्रत्याशी माधवी लता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मतदान केंद्र के अंदर मुस्लिम महिलाओं को बुर्का हटाने के लिए कह रही हैं और उनके पहचान पत्र की जांच करते दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने उनसे पहचान बताने के लिए कहा। इस मामले को लेकर मलकपेट पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 171 सी 186, 505(1) सी और लोग प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 132 के तहत दर्ज किया गया है। वही इस मामले पर बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मामले पर माधवी लता ने तोड़ी चुप्पी

वही इस मामले पर बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, ‘उनके द्वारा मुस्लिम महिला से उनकी पहचान वेरीफाई करने का अनुरोध किया गया था और ऐसा करना कोई गलत काम नहीं है। मैं चुनाव की उम्मीदवार हूं और कानूनी तौर पर एक उम्मीदवार बिना फेस मास्क के मतदान की पहचान पत्र की जांच करने का पूरा अधिकार रखता है। मैं कोई पुरुष नहीं हूं मैं एक महिला हूं और मैं उन महिलाओं से पूरे विनम्रता के साथ उनकी पहचान बताने का अनुरोध किया था। मैंने उनसे कहा था कि क्या मैं प्लीज आपका आईडी कार्ड देख सकती हूं? अगर कोई इस बात से कोई बड़ा मुद्दा बनाना चाहता है तो इसका मतलब तो वो डरे हुए हैं।’

Read More-चौथे चरण के मतदान के बीच रामगोपाल यादव ने लगाया बड़ा आरोप,कहा-‘ ये तो खुलेआम बूथ कैप्चरिंग…’

Exit mobile version