Home राजनीति ‘आतंकवाद को पाताल में दफन कर देंगे…’, जम्मू कश्मीर में गरजे अमित...

‘आतंकवाद को पाताल में दफन कर देंगे…’, जम्मू कश्मीर में गरजे अमित शाह

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने इस दौरान अब्दुल्ला पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और नक की सरकार आएगी तो आतंकवाद बढ़ जाएगा। अमित शाह ने जम्मू कश्मीर की जनता से बीजेपी की सरकार बनाने की अपील की है।

Amit Shah

Amit Shah News: जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर काफी जोरों से प्रचार चल रहा है। अभी से बीच आज सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर पहुंचे हैं और उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया है। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने इस दौरान अब्दुल्ला पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और नक की सरकार आएगी तो आतंकवाद बढ़ जाएगा। अमित शाह ने जम्मू कश्मीर की जनता से बीजेपी की सरकार बनाने की अपील की है।

अमित शाह ने दिया बड़ा बयान

चुनाव का प्रचार करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज राज्य के किश्तवाड़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि,”वे (कांग्रेस) जम्मू कश्मीर में नही आ सकते उमर अब्दुल्लाह और राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा राज्य में एक बार फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश की जा रही है लेकिन बीजेपी सरकार इसको जमीन में दफन कर देगी कांग्रेस और एनसी की सरकार आएगी तो आतंकवाद छेंड़ देंगे। मैं आपसे वचन देता हूं। आतंकवाद को नीचे दफन कर देंगे। आतंकवाद को उसे स्तर पर दफनाने का संकल्प लिया है कि वह फिर ना लौट पाए।”

अमित शाह ने किया दावा

अमित शाह ने जम्मू कश्मीर में चुनावी माहौल को देखते हुए एक बड़ा दावा किया कहा कि,’वह यहां का चुनावी माहौल देख रहे हैं ना राहुल गांधी की सरकार बन रही है इस बार घाटी में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार बनेगी। बीजेपी की सरकार बनाने में मदद कीजिए आतंकवाद को जड़ से खत्म कर देंगे। पीएम मोदी ने घाटी में तीन परिवारों के शासन को खत्म कर पंचायती राज को मजबूत किया और आर्टिकल 370 अब इतिहास का विषय हो गया, वह कभी वापस आने वाला नहीं।’

Read More-‘केजरीवाल ने रचा सियासी ढोंग…’, अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे पर BJP ने कसा तंज

Exit mobile version