Home खेल आंखों में सूजन, हाथ में ड्रिप चेहरे पर मेडल न जीत पाने...

आंखों में सूजन, हाथ में ड्रिप चेहरे पर मेडल न जीत पाने का दर्द, सामने आई विनेश की अस्पताल से तस्वीर

विनेश फोगाट से मिलने के लिए भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा हॉस्पिटल पहुंची है। अस्पताल से विनेश फोगाट की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके चेहरे पर मेडल ना जीत पाने का दर्द साफ दिखाई दे रहा है।

vinesh phogat

Vinesh Phogat: भारत के स्टार रेसलर विनेश फोगाट का मेडल जीतने का सपना टूट गया है। विनेश फोगाट फाइनल से पहले ही डिसक्वालीफाई हो गई है। विनेश फोगाट को जैसे ही अयोग्य घोषित किया गया इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। विनेश फोगाट से मिलने के लिए भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा हॉस्पिटल पहुंची है। अस्पताल से विनेश फोगाट की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके चेहरे पर मेडल ना जीत पाने का दर्द साफ दिखाई दे रहा है।

चेहरे पर दिखा मेडल ना जीत पाने का दर्द

विनेश फोगाट की जो तस्वीर सामने आई है। उसमें उनकी आंखें सूजी हुई नजर आ रही है बाल कटे हुए हैं और उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई है। इस दौरान विनेश फोगाट के चेहरे पर भले ही हंसी दिखाई दे रही हो लेकिन इस हंसी के पीछे का दर्द भी साफ दिखाई दे रहा है। उनसे मिलने भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष पीटी उषा पहुंची है जो हिम्मत बनाती हुई नजर आई हैं।

विनेश ने जीते 3 मैच

विनेश फोगाट ने तीन मैच जीत का फाइनल में जगह बनाई और भारत के लिए पेरिस ओलंपिक का पहला गोल्ड लगभग पक्का कर दिया था। विनेश फोगाट रेसलिंग में ओलंपिक फाइनल में पहुंचने वाली भारत की पहली महिला खिलाड़ी बनी। लेकिन विष का वजन 100 ग्राम ज्यादा पाया जाने की वजह से उन्हें फाइनल से डिसक्वालीफाई कर दिया गया। वही पीटी उषा ने एक बयान में कहा मैंने कुछ समय पहले ओलंपिक खेल गांव के पोली क्लीनिक में विनेश से मुलाकात की और उन्हें भारतीय ओलंपिक संघ भारत सरकार और पूरे देश के समर्थन का अश्वासन दिया।

Read More-धरने से उठकर विनेश फोगाट ने ओलंपिक में बिखेरा जलवा, चार बार की वर्ल्ड चैंपियन को हराया

Exit mobile version