Home राजनीति सत्येंद्र जैन को जमानत मिलते ही कोर्ट में रोने लगी पत्नी, केजरीवाल...

सत्येंद्र जैन को जमानत मिलते ही कोर्ट में रोने लगी पत्नी, केजरीवाल बोले-इनका क्या कसूर था?

मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया था अब उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है। कोर्ट ने कहा कि,'अभी ट्रायल खत्म होने के आसार नजर नहीं आते हैं 50 हजार के निजी मुचलके पर उन्हें बेल दी गई है।

Satyendra Jain

Satyendra Jain: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को मनी लांड्रिंग केस में दिल्ली की राउजी एवेन्यू कोर्ट ने राहत दी है। सत्येंद्र जैन को कोर्ट ने जमानत दे दी है। राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को जमानत देते हुए कहा है कि वह गवाहों से नहीं मिलेंगे।

जमानत मिलते ही भावुक हो गई सत्येंद्र जैन की पत्नी

मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया था अब उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है। कोर्ट ने कहा कि,’अभी ट्रायल खत्म होने के आसार नजर नहीं आते हैं 50 हजार के निजी मुचलके पर उन्हें बेल दी गई है। कोर्ट ने कहा स्वतंत्र जैन को लंबे समय तक करवा का सामना करना पड़ा है। मुकदमा जल्द शुरू होने की संभावना नहीं है पूरा होना तो दूर की बात है। सत्येंद्र जैन जमानत के हकदार हैं। वो गवाहों से संपर्क नहीं करेंगे। मुकदमे को प्रभावित नहीं करेंगे और भारत से बाहर यात्रा नहीं करेंगे। जिस समय कोर्ट ने फैसला सुनाया उस समय सत्येंद्र जैन की पत्नी कोर्ट में ही भावुक होने लगी और वह रो पड़ी।

क्या बोले अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि,”सत्येंद्र जैन को भी 2 साल से ज्यादा जेल में रहने के बाद बेल मिल गई है। इनका कसूर क्या था? इनके यहां कई बार रेड हुई एक पैसा भी नहीं मिला। उनका कसूर सिर्फ इतना था कि होने मोहल्ला क्लीनिक बनाए और दिल्ली के सभी लोगों का पूरा इलाज मुफ्त कर दिया। मोहल्ला क्लीनिक बंद करने के लिए और गरीबों का फ्री इलाज रोकने के लिए मोदी जी ने इन्हें जेल में डाल दिया लेकिन भगवान हमारे साथ हैं। आज यह भी रिहा हो गए।”

Read More-राहुल गांधी की छोड़ी हुई सीट पर चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गांधी, वायनाड लोकसभा उपचुनाव पर टिकट सभी की निगाहें

Exit mobile version