Home क्रिकेट रोहित के बाद कोहली की भी फूटी किस्मत! दिन की आखिरी गेंद...

रोहित के बाद कोहली की भी फूटी किस्मत! दिन की आखिरी गेंद पर दे दिया विकेट

दूसरी पारी में भारतीय टीम ने शानदार वापसी की है लेकिन रोहित शर्मा के अजीब विकेट से फंस निराश हो गए हैं इसके अलावा विराट कोहली ने भी आखिरी मिनट में अपना विकेट गंवा दिया।

ind vs nz

Ind vs NZ: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच चल रहे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने पहली पारी में बहुत ही ज्यादा निराशाजनक प्रदर्शन किया था। क्योंकि टीम इंडिया के सभी बल्लेबाज सिर्फ 46 रन ही बना पाए थे। फिर दूसरी पारी में भारतीय टीम ने शानदार वापसी की है लेकिन रोहित शर्मा के अजीब विकेट से फंस निराश हो गए हैं इसके अलावा विराट कोहली ने भी आखिरी मिनट में अपना विकेट गंवा दिया।

अर्ध शतक के बाद आउट हुए रोहित

दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने भारत को शानदार शुरुआत दिलाई और 63 गेंद में 52 रन की शानदार पारी खेली है। लेकिन रोहित शर्मा अपने विकेट से काफी ज्यादा निराश हो गए हैं क्योंकि रोहित शर्मा एक गेंद को डिफेंड करते हैं। लेकिन वह गेंद जमीन पर गिरने के बाद स्टंप की ओर चली जाती है और स्टांप में जाकर लगती है जिससे बेल्स गिर जाते हैं। रोहित शर्मा अपने विकेट के बाद मैदान पर ही काफी ज्यादा निराश नजर आए हैं।

आखिरी मिनट पर आउट हुए विराट

रोहित शर्मा के विकेट के बाद विराट कोहली ने भारतीय टीम को संभाला और न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरी पारी में 70 बना दिए। लेकिन जब तीसरे दिन का खेल खत्म होने वाला था तभी अचानक विराट कोहली अपना कैच थमा देते हैं।

Read More-विराट कोहली के साथ बाबर आजम की तुलना करने पर भड़के अश्विन, दे दिया बड़ा बयान

Exit mobile version