Home खेल कई बार इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से भिड़े गौतम गंभीर, शाहिद अफरीदी ने...

कई बार इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से भिड़े गौतम गंभीर, शाहिद अफरीदी ने अब तोड़ी चुप्पी

क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर के बीच मैदान पर कई बार तीखी बहस देखने को मिली है। इसके बाद गौतम गंभीर के साथ विवाद पर शाहिद अफरीदी ने बड़ा बयान दिया है।

Shahid Afridi on Gautam Gambhir

Shahid Afridi on Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का विवादों से पुराना नाता रहा है क्योंकि गौतम गंभीर मैदान पर हमेशा अपने एग्रेसिव अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जब गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलते थे तब कई बार गौतम गंभीर का मैदान पर झगड़ा हुआ था। आपको बता दें कि कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर के बीच मैदान पर कई बार तीखी बहस देखने को मिली है। इसके बाद गौतम गंभीर के साथ विवाद पर शाहिद अफरीदी ने बड़ा बयान दिया है।

शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर को लेकर दिया बयान

आपको बता दे हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से गौतम गंभीर के बीच मैदान पर कई बार हुई बहस को लेकर सवाल किया गया तब शाहिद अफरीदी ने बयान देते हुए कहा “ 2005-06 की है ।इसके ऊपर काफी ज़्यादा बात होती रही है। ये चीज़ें हो जाती हैं। वो चाहता था कि इंडिया जीते, मैं पाकिस्तान के लिए लड़ रहा था। इस तरह की चीज़ें हो जाती हैं। मैदान के बाहर अहम चीज़ें होती हैं। ग्राउंड के अंदर इस तरह की चीजें होना कोई बड़ी बात नहीं होती है, लेकिन इंसान भूल जाता है और आगे बढ़ता है।”

भारत के हेड कोच बने गौतम गंभीर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया हेड कोच बना दिया है जिस कारण अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भी गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच रहेंगे अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान में रखी गई है। पाकिस्तान में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी को भारतीय क्रिकेट टीम गौतम गंभीर के कोचिंग कार्यकाल में खेलेगी।

Read More-गौतम गंभीर के हेड कोच बनते ही रोहित-विराट की वनडे से भी छुट्टी? श्रीलंका दौरे पर नहीं होंगे शामिल

Exit mobile version