ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने की बलात्कारी युवक की हत्या, चाकू से 25 बार किए ताबड़तोड़ वार

806

नई दिल्ली। देश में पिछले कुछ दिनों में रेप की इतनी घटनाएं सामने आई है कि, जिसे देख लोगों में काफी गुस्से में हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के गुना से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक महिला ने एक युवक की हत्या कर दी। महिला का कहना है कि, युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और उसे ब्लैकमेल भी करता था, जिससे तंग आकर महिला ने उसकी 25 बार चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। मृतक का नाम बृजभूषण शर्मा बताया जा रहा है, हत्या के बाद महिला का कहना कि, वर्ष 2005 से मृतक उसके साथ लगातार रेप कर रहा था। उस वक़्त वो नाबालिग थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और बताया जा रहा है कि आरोपी महिला और मृतक बृजभूषण शर्मा अशोकनगर जिले के ही रहने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी में रोडवेज बस और पिकअप के बीच तेज टक्कर से 7 की मौत, 24 घायल

महिला के अनुसार, मृतक बृजभूषण शर्मा ने उसके साथ 16 वर्ष की उम्र में पहली बार शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद युवक ने कई बार महिला के साथ ज़बरदस्ती डराकर संबंध बनाए थे। युवक ने तंग आकर महिला ने शादी कर ली और सोचा की शादी के बाद युवक उसका पीछा छोड़ देगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। महिला के बेटी होने बाद भी बृजभूषण शर्मा ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया। वारदात की रात बृजभूषण शराब के नशे में महिला के घर आ गया, उसे इस बारे में जानकारी थी कि, महिला घर में अकेले है।

नशे में धुत युवक ने महिला के साथ जब जबरदस्ती करने की कोशिश की तो महिला ने भी अपना आपा खो दिया। उसके बाद महिला ने युवक पर धारदार चाकू से ताबड़तोड़ 25 वार किए। महिला ने तब तक चाकू मारा जब तक वो मर नहीं गया। नशे में होने की वजह से बृजभूषण शर्मा अपने ऊपर हो रहे हमले का विरोध कर नहीं पाया। इसके बाद महिला ने खुद ही पुलिस को कॉल करके बुलाया और अपना जुर्म कबूल किया।

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ लगाए ठुमके, बिग बी ने ट्वीट कर कही यह बात