सपना के इस गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, अब तक देख चुके हैं इतने करोड़ लोग

24

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक पुराना गाना इन दिनों यू ट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस गान में सपना के डांसिंग स्टेप और दिलकश अदाएं फैंस का दिल जीत रही हैं। सपना के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 23 करोड़ से ज्यादा यानी 234,782,571 बार देखा जा चुका है। गाने के बोल हैं ‘ चुनरी जयपुर से मंगवाई’ है।

इसे भी पढ़ें:-सपना चौधरी का 2021 का पहला गाना रिलीज, मात्र दो दिन में मिले इतने लाख लाइक्स

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary)ने गांव को गोरी से सेलिब्रेटी बनने तक का एक लंबा सफर तय किया है। आज देश ही नहीं विदेशों में भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपनी ख़ूबसूरती और डांस मूव्स के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। उनके डांस प्रोग्राम में भारी भीड़ जुटती हैं। वैसे तो सपना हरियाणवी गाने पर डांस करती हैं लेकिन , पॉपुलरिटी के मामले में वह बॉलीवुड सेलिब्रिटी को भी मात देती हैं। उनके डांस और लाइव परफॉर्मेंस को देखने के लिए लाखों आते हैं। पूरा उत्तर भारत उनके डांस का दिवाना है।

बिग बॉस का भी रह चुकी हैं हिस्सा 

उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सांग किया है और वह बिग बॉस (Big Boss) का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा सपना भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ भी स्टेज शेयर लकर चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का ये गाना 19 नवंबर 2019 को अंतरा रिकॉर्ड्स के यूट्यूब पर चैनल पर जारी किया गया। इस गाने में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का परफॉर्मेंस जबरदस्त हिट हुआ था।

इसे भी पढ़ें:-सपना चौधरी को मात देकर आगे आई Gori Nagauri, ठेके आली गली पर लगाए कातिलाना ठुमके