रानी और रवि के इस रोमांटिक गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें वायरल वीडियो

0
310

भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार रानी चटर्जी और अभिनेता से नेता बने रवि किशन का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। यह वीडियो सांग साल 2017 में वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था। इस गाने के बोल हैं ‘खोला खोला डोरी चोली के’। इस गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाने वाली रानी चटर्जी और रवि किशन की रोमांटिक कमेस्ट्री देखने को मिल रही है। साथ ही इस गाने का म्यूजिक भी बेहद प्यारा है। वायरल वीडियो सांग में देखा जा सकता है कि रानी चटर्जी ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ हैं जबकि रवि किशन कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:-लॉकडाउन में धमाल मचा रहा विनय आनंद और रानी चटर्जी का यह गाना, देखें वीडियो

इस गाने में रवि और रानी की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। इस भोजपुरी गाने को बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण और दीपा नारायण ने अपने सुरों से सजाया है। गाने के लिरिक्स सुधाकर शर्मा ने लिखे हैं। ‘खोला खोला डोरी चोली के’ गाने के डांस वीडियो को राज सेन और धीरज सेन निर्देशित किया है। इस भोजपुरी गाने को अब तक 10 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह वीडियो सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘जोड़ी नं. 1’ का है।

हर फिल्म पर्दे पर मचाती है धमाल

ज्ञात हो कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है। उनकी हर फिल्म, गाना और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाते हैं। वह भोजपुरी इंडस्ट्री की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी हर फिल्म में लीड रोल निभाती हैं और बिना किसी हीरो के भी उनकी फिल्में और म्यूजिक वीडियो परदे पर धमाल मचती हैं।

इसे भी पढ़ें:-भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं रानी चटर्जी, जानिए लेतीं हैं कितनी फीस