बीएससी की छात्रा को अगवा कर चलती टेम्पो में किया रेप, भीड़ के हत्थे चढ़े आरोपियों की जमकर हुई पिटाई

1142

एटा। योगी सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी यूपी पुलिस की लापरवाही बदसतूर जारी है। स्थिति यह कह कि दुष्कर्म जैसे मामलों में कोर्ट के आदेश पर मुकदमे दर्ज हो पा रहे हैं। वहीं एटा जिले के बागवाला क्षेत्र में लड़की को अगवाकर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है। यहां कॉलेज जा रही बीएससी की एक छात्रा को दिनदाहड़े अगवा कर चलते टेम्पो में उसके साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर बागवाला थाने में मुकदमा दर्ज कर रेप के आरोपी और टेम्पो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर दंगे में सुरेश राणा और संगीत सोम सहित तीन नेताओं को मिली बड़ी राहत

जानकारी के मुताबिक बागवाला थानाक्षेत्र की रहने वाली बीएससी की छात्रा का बुधवार को कॉलेज जाते समय रास्ते में अगवा कर चलते टेम्पो में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता के पिता के अनुसार उसकी बेटी कॉलेज जा रही थी तभी टेम्पो में सवार युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। चूंकि मामला दिनदहाड़े और सरेआम का रहा जिससे लड़की की आवाज सुनकर कुछ लोग इकट्ठा हो गए। भीड़ ने आरोपी और आटो चलकर की जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। दिनदहाड़े अगवा कर टेम्पो में दुष्कर्म करने जैसी घटना में पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। कॉलेज जाने वाली छात्राओं और उनके अभिभावकों में डर का माहौल बन गया है। बेटियों की सुरक्षा को लेकर अभिभावकों की चिंता बढ़ गई है।

थाना बागवाला पुलिस ने रेप के आरोपी राजा और टेम्पो चालक दिनेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल के लिए रवाना कर दिया है। पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। फिलहाल मामले को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वहीं पुलिस भी मामले की जांच करने में लग गई है। जबकि पीड़िता के पिता की तरफ से आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस का तांडव, वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह