संगम से डुबकी लगाने पहुंची प्रियंका पर योगी सरकार के हेलीकाप्टर ने की पुष्पवर्षा, जानें वजह

469
priynka prayagraj

प्रयागराज। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज कल उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। कल सहारनपुर में किसान महापंचायत में शिरकत करने के बाद आज उन्होंने प्रयागराज की यात्रा की। इस दौरान उन्होंने मौनी अमावस्या के पर्व को देखते हुए संगम में डुबकी भी लगाई। जब संगम जानें के लिए कांग्रेस माहसचिव बोट में सवार हो रही थीं तब योगी आदित्यनाथ के हेलीकाप्टर ने उनके ऊपर फूलों की वर्षा की।

इसे भी पढ़ें:-हादसे का शिकार हुआ प्रियंका गांधी का काफिला, नवरीत के परिवार से मिलने जा रही थीं रामपुर

बता दें कि आज मौनी अमावस्या में पर्व पर लाखों श्रद्धालुओं ने संगम में डुबकी लगाई। इस दौरान उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने गंगा स्नान करने पहुंच सभी श्रद्धालुओं पर पुष्प वर्षा कराई। कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी भी आज प्रयागराज की यात्रा पर थी। इस यात्रा के दौरान दोपहर में वह अपनी बेटी मिराया और अन्य लोगों के साथ संगम में डुबकी लगाने के लिए अरेल घाट से नाव में बैठकर संगम को ओर रवाना हुई। जब प्रियंका बोट में बैठ रही थी, तभी हेलीकाप्टर से उन पर और उनके साथ आये अन्य लोगों पर फूलों की बारिश हुई।

श्रद्धालुओं ने संगम में लगाई डुबकी

हालंकि यह पुष्प वर्षा सिर्फ प्रियंका गांधी पर नहीं बल्कि माघ मेले में गंगा स्नान करने आये सभी श्रद्धालुओं पर की जा रही थी। उस वक्त प्रियंका व उनके साथ मौजूद लोग भी हेलीकॉप्टर को नाव पर बैठकर देख रहे थे।बताते चलें कि मौनी अमावस्या के दिन देश भर के लाखों श्रद्धालु पवित्र नदियों में आस्था की डुबकी लगते हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को भोर से ही संगम नगरी प्रयागराज हो, बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी या फिर प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या, हर जगह बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे और आस्था की डुबकी लगाने के साथ ही दान पुण्य भी किया।

इसे भी पढ़ें:-महिला सुरक्षा को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात