spot_img
Friday, September 17, 2021

गश्त के दौरान महिला सिपाही से छेड़छाड़, विरोध करने पर फोड़ा सिर

- Advertisement -
- Advertisement -

खनऊ (Lucknow) के अलीगंज इलाके में महिला सिपाही (female constable) पर गश्त के दौरान जानलेवा हमला हुआ है। पिंक स्कूटी पर तैनात महिला सिपाही जब गश्त कर रही थी तो एक युवक ने उस पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसका विरोध करने पर गुस्साए युवक ने लोहे की रॉड से पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया। हमले में वो गंभीर रूप से घायल हो गईं। महिला सिपाही पर हुए जानलेवा हमले की सूचना पर पुलिस पुलिस ने घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके खिलाफ छेड़छाड़ और जानलेवा हमले की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह के खिलाफ आगरा में FIR दर्ज, जानें मामला

एडीसीपी नार्थ प्राची सिंह ने बताया है कि ‘सेक्टर-बी में थाने की पिंक स्कूटी पर तैनात महिला सिपाही किराए के मकान में रहती है। रविवार शाम को जब वो गश्त के दौरान सेक्टर- बी से निकल रही थी। उस समय दरवाजे पर खड़े प्रभात सिंह ने महिला सिपाही पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। सिपाही ने जब इसका विरोध किया तो वो गालियां देने लगा। इतने में उसने लोहे की रॉड से सिपाही पर हमला बोल दिया।’

महिला सिपाही ने बताया है कि हमलावर ने उसके सिर पर दो से तीन बार हमला। वह अकेली थी इसलिए वो खुद को बचा नहीं पाई। हमले में वो गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद उसने घटना की सूचना तत्काल थाने में दी। सूचना पर जब पुलिस टीम पहुंची तो उसने देखा कि महिला सिपाही खून से लथपथ थी और स्कूटी गिरी पड़ी थी। उसे तुरंत टीम ने एंबुलेंस से अस्पताल भेजा।

वहीं आरोपी प्रभात सिंह के खिलाफ छेड़छाड़, सरकारी काम के दौरान सिपाही पर हमला, सरकारी काम में बाधा डालना और जान से मारने के इरादे से हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

इसे भी पढ़ें : रिक्शे पर घूमते दिखे पूर्व कैबिनेट मंत्री, बोले- जनता की तकलीफें जान उन्हें कांग्रेस के घोषणा पत्र में करेंगे शामिल

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -