Friday, October 22, 2021

सरकार बनने पर विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी होगी बहाल, बनेगा गोमती किनारे भव्य मंदिर

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के लखनऊ कार्यालय में शुक्रवार को अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा का कार्यक्रम आयोजित किया गया। पूर्व सीएम और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। सपा अध्यक्ष ने सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी पर आरोप लगाया कि विश्वकर्मा समाज का अपमान किया है। इसके साथ साथ ही अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान किया कि सपा सरकार आते ही प्रदेश में विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी बहाल की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि लखनऊ में गोमती नदी के किनारे भगवान विश्वकर्मा के भव्य मंदिर का निर्माण होगा।

इसे भी पढ़ें : मोदी की पत्नी ने खोले जिंदगी के कुछ राज, शादी के तीन साल में तीन महीने ही रहें साथ

गुरुवार को उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हुई भारी बारिश में हुई क्षति को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोई भी इंतज़ाम नहीं किया था और इसकी वजह से लोगों को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ी। अखिलेश ने कहा कि अब ये सरकार जाने वाली है। आगामी चुनाव में इसका सफाया होगा। मौजूदा सरकार ने हर वर्ग का व्यक्ति अपमानित ही हुआ है। सरकार ने तो झूठ का रेकॉर्ड बना दिया है।

पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी वालों का ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट भी है, जहां सिर्फ झूठ बोलना ही सिखाया जाता है हर तरफ समाज में सिर्फ झूठ ही फैलाया जा रहा है। हमने विश्वकर्मा पूजा की छुट्टी की थी लेकिन मौजूदा सीएम ने छुट्टी ही खत्म कर दी। मुख्यमंत्री जी ने विश्वकर्मा समाज का अपमान किया है। भगवान हनुमान की गदा और भगवान कृष्ण का चक्र विश्वकर्मा समाज ने ही बनाया था और उनकी ही छुट्टी खत्म कर दी।

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी लोग सीधे हैं। मोबाइल पर जो भी आ जाता है, उस पर हम विश्वास कर लेते हैं। बीजेपी का ‘ई-रावण’ सोशल मीडिया में बैठा हुआ है। उत्तर प्रदेश में आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव देश का सबसे बड़ा चुनाव है। DM और EVM ने बिहार में बेईमानी की लेकिन बंगाल में जनता ने बीजेपी को सही जवाब दिया। यूपी में होने वाले चुनाव में हमे DM और EVM से सतर्क रहना होगा।

इसे भी पढ़ें : यौन शोषण की दोषी युवती को कोर्ट ने सुनाई 20 की साल सजा, स्कूल में इस तरह बच्चे को बनाया शिकार

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -