बेटी ने प्यार में बाधा बन रहे पिता की कराई हत्या, प्रेमी सहित गिरफ्तार

470

लखनऊ। प्यार में बाधा बन रहे पिता की नाबालिग बेटी ने हत्या करवा दी। मामला उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले का हैं, जहां पांच दिन पहले सराय अकिल इलाके में एक किसान तबरेज अहमद की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या हुई थी। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो उसे मृतक की बेटी के बयान पर शक हुआ। पुलिस की जांच की सुई मृतक के ही परिजनों की तरफ घूम गई। मृतक तबरेज अहमद गांव में ही खेती करता था, जो पिछले कुछ दिनों से अपना मकान ठीक करवा रहा था। जिस वजह से तबरेज रात में अपने घर नहीं आता था और अपने ही कुट्टू के घर सो जाया करता था। 28 दिसंबर की रात जब वो पड़ोसी घर के सो रहे थे, उस दौरान ही किसी अज्ञात व्यक्ति ने करीब 12 बजे उन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ किया और उनकी गर्दन काटकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: सीमा पर तनाव के बीच, दिल्ली-मेरठ रैपिड रेल प्रोजेक्ट का ठेका चीनी कंपनी को मिला

इसके बाद कुट्टू ने शोर मचा दिया, जिससे आस पास के सभी लोग और मृतक के परिजन भी वहां आ गए। पुलिस भी देर रात घटना स्थल पर पहुंची और उसने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किसान के हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस के साथ SOG टीम को लगाया और मृतक के सभी परिजनों का फ़ोन भी सर्विलांस पर लगा दिया गया। पुलिस ने जांच में पाया कि तबरेज अहमद की हत्या उसकी ही नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी रेहान से करवाई है। पिता बेटी के प्यार में बाधा बन रहा था, जिसकी वजह से लड़की ने अपने पिता को प्रेमी के हाथों अपने पिता की हत्या करवा दी।

फ़िलहाल पुलिस युवती और रेहान को जेल भेज दिया है। मृतक तबरेज की बेटी 12वीं की छात्रा है। तबरेज को जब पता चला कि, उसकी बेटी का आरोपी रेहान के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है, मृतक ने अपनी बेटी की पढ़ाई छुड़वा दी थी। इसके बाद भी जब युवती और युवक के बीच बातचीत बंद नहीं हुई तो तबरेज ने अपनी बेटी की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों ने तबरेज को रास्ते हटाने के प्लान बनाया।

इसे भी पढ़ें: पूर्वी लद्दाख में बढ़ा तनाव, भारतीय चौकियों के सामने चीन ने तैनात किए आधुनिक टैंक