नेशनल हाई-वे पर खून से लथपथ मिले तीन शव, हत्या की आशंका, पुलिस ने शुरू की पड़ताल

428
THREE DEAD BODY

मिर्जापुर। सरकार की लाख सख्ती के बावजूद प्रदेश में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।हर दिन कहीं न कहीं को बड़ी घटना घट ही जाती है। प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक ही स्थान पर खून से लथपथ तीन शवों के मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पार पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें:-एक्सप्रेस वे पर हुआ दर्दनाक हादसा, कंटेनर से टकराई स्कार्पियो, नौ की मौत, तीन घायल

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के मिर्जापुर जिले में नेशनल हाइवे -74 के किनारे एक ही स्थान पर तीन शव मिले। शवों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने इनकी बेरहमी से हत्या की और सड़क के किनारे फेंक दिया। हादसा मिर्जापुर-वाराणसी बॉर्डर के निकट स्थित चुनार थानन्तर्गत आने वाले नंदपुर गांव का है। शव मिलने की खबर से मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर पहुंचे चुनार कोतवाल के बताया कि एक शव के पास से मिले कागजात के आधार पर एक की पहचान कर ली गयी है। उसका नाम राजकुमार है, जो बिहार के रोहतास जिले के काराकाट थानांतर्गत आने वाले गोडारी गांव का निवासी है।

एक की हुई शिनाख्त

कोतवाल ने बताया कि उसके पास से मिले एक मोबाइल नंबर पर जब संपर्क किया गया तो उसके भाई ने कॉल रिसीव की और उसकी शिनाख्त की। मृतक राजकुमार के भाई ने बताया कि उसका भाई शनिवार की रात स्कार्पियो में मालिक पिंटू आर अपने के अन्य साथी ओम के साथ निकला था। घटना की पड़ताल कर रही पुलिस अन्य दो शवों की शिनाख्त में जुट गयी है। पुलिस को मौके से एक कारतूस भी बरामद हुआ है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कहीं गोली मार कर तो हत्या की घटना को अंजाम नहीं दिया गया।

इसे भी पढ़ें:- यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 26 की मौत , 35 घायल, रेस्क्यू जारी