Friday, October 22, 2021

CM योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा – श्रीराम को काल्पनिक बताने वाले आज लगा रहे हैं अयोध्या के चक्कर

- Advertisement -
- Advertisement -

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के एक ट्वीट में योगी आदित्यनाथ को संत न मानने की टिप्पणी पर सीएम ने कहा है कि राहुल जी को खुद ही नहीं पता है कि वो क्या बोलने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जिस उत्तर प्रदेश ने उनकी तीन पीढ़ियों को सत्ता के शीर्ष पर पहुंचाया। वो उसी राज्य को केरल में जाकर गाली देते हैं, जिसे यूपी कैसे भूल सकता है। सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस की अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर को लेकर की गई टिप्पणी को कोई कैसे भूल सकता है। जो लोग राम-कृष्ण को नहीं छोड़ते, वे मेरे खिलाफ बोलें तो कौन सी बड़ी बात है। कांग्रेस को वास्तव में रसातल में ले जाने के लिए ‘भाई-बहन’ (राहुल-प्रियंका) की जोड़ी ही काफी है।

इसे भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी हिंसा : CM योगी का बड़ा बयान, कहा – बिना सबूत सिर्फ आरोप पर नहीं होगी किसी की गिरफ्तारी

गोरखपुर में एक निजी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं में अयोध्या जाकर आज प्रभु श्रीराम को अपना बताने की होड़ लगी हुई है। यह वहीं लोग हैं जो एक समय श्रीराम को काल्पनिक बताते थे। इस दौरान सीएम योगी ने असदुद्दीन ओवैसी को नसीहत देते हुए कहा कि अयोध्या तो अयोध्या ही रहेगी लेकिन हैदराबाद भाग्यनगर जरूर बनेगा। मुख्यमंत्री ने पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव की तारीफ की।

अमरिंदर सिंह की तारीफ करते हुए सीएम योगी ने कहा कि वो अपनी बात साफगोई से रखने वाले नेता हैं और उनका अपना जनाधार है। शिवपाल यादव की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सपा में उनके योगदान को नाकारा नहीं जा सकता है। लखीमपुर जाने के लिए जहां शिवपाल के साथ लगभग पांच हजार लोग थे लेकिन अखिलेश यादव के साथ मुश्किल से तीन सौ लोग ही थे। जिस पार्टी में पिता और चाचा का सम्मान नहीं है, वहां पार्टी सदस्यों और जनता के साथ कैसा व्यवहार होगा?

इसे भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी हिंसा : SC ने UP सरकार को लगाई फटकार, पूछा – 302 के मामले में अब तक क्यों नहीं हुई गिरफ्तारी

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -