बहन ने छोटे भाई को गला दबाकर मार डाला, उसका कसूर था बस इतना…

562
bareilly

बरेली। भाई बहन के प्यार का प्रतीक रक्षा बंधन को कलंकित करते हुए एक बहन में प्रेमी के साथ मिल कर अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। भाई का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। घटना को अंजाम देने के बाद उसके शव को घर के पीछे ही झाड़ियों में फेंक दिया। घटना बरेली जिले के नबाबगंज थाना क्षेत्र की है। नबाबगंज कस्बे में तीन दिन पहले युवती के माता पिता कहीं गये थे। इस बीच वह अपने प्रेमी महेश के थी,तभी उसके पांच साल के भाई ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। भाई के देखे जाने पर वह डर गई और प्रेमी के साथ मिलकर छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। दो दिन बाद घटना का खुलासा हो गया।

इसे भी पढ़ें:-रक्षाबंधन पर शहरुख खान पूरे परिवार के साथ लिए है ये बड़ा शपथ, जानकर दंग हो जाएंगे आप

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कातिल बहन को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसका प्रेमी अभी फरार है।बच्चे के मां-बाप ने पुलिस को बताया कि जब वह लोग घर पहुंचे तो उनकी बेटी ने उन्हें बताया कि भाई छत से गिरकर मर गया है, जिसके बाद मां-बाप बच्चे को दफना आए।

पुलिस ने शव को कब्र से निकलवाया

लेकिन दो दिन बाद जब इस बात का खुलासा हो गया कि बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर छोटे भाई की हत्या की है। उनके पैरों तले से मानो जमीन खिसक गई। इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने बताया कि मां-बाप की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और बहन को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि प्रेमी महेश अभी फरार चल रहा है।

इसे भी पढ़ें:-अपनी सुरक्षा के लिए अपने इस भाई को साथ लेकर चलती है दीपिका, लाखों में देती हैं सैलरी