बारात लेकर पहुंची दुल्हन, डिप्टी सीएम ने भी दिया आशीर्वाद

192
WEDDING

लखनऊ: वैसे तो आपने बहुत से बारातें देखीं होंगी लेकिन क्या कभी आपने ऐसी भी बारात देखी है जिसे दुल्हन लेकर जा रही हो। अगर नहीं तो आपको जानकर आश्चर्य होगा कि लखनऊ में बीते गुरुवार को एक ऐसी ही बारात देखने को मिली जिसमे दूल्हे के साथ दुल्हन भी अपने परिवार के साथ बारात लाकर विवाह स्थल पर पहुंची। जी हां यह नज़ारा लखनऊ के रामाधीन सिंह उत्सव लाल में देखने को मिला।

इसे भी पढ़ें:-खरमास 14 मार्च से, एक महीने के लिए रुक जाएंगे ये सभी शुभ कार्य

सैकड़ों महिलाओं के साथ निकली बारात

मालूम हो कि लखनऊ विवि के छात्र संघ के पूर्व जूनियर लाइब्रेरियन राजेश विद्यार्थी की बेटी रचना का विवाह होना था। रचना की शादी पेपर मिल निवासी रुपेश के साथ होनी थी। विवाह स्थल रचना के निवास स्थान बाबूगंज से कुछ दूर पर था। ऐसे में रचना सैकड़ों महिलाओं के साथ गाजे बाजे के साथ बाबूगंज से विवाह स्थल के लिए रवाना हुई।

इसे भी पढ़ें:-साक्षी के पति अजितेश का फिल्मी अंदाज में सामने आया टिकटॉक पर वीडियों, हुआ वायरल

शादी में मौजूद रहे कई मंत्री

उधर दूल्हे रुपेश भी आईटी चौराहे से बैंडबाजे के साथ बारात लेकर विवाह स्थल पहुंचे। विवाह स्थल के मुख्य द्वार पर दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे के पक्ष के लोगों ने स्वागत किया। उसके बाद दूल्हा-दुल्हन बग्घी पर बैठकर जयमाल स्थल पहुंचे और जयमाला की रस्म अदा की गयी। इस अनोखी शादी में वर वधु को आशीर्वाद देने उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, मंत्री बृजेश पाठक, पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप समेत बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

इसे भी पढ़ें:-युवक ने की अनोखी शादी, एक साथ दो लड़कियों को पहनाया मंगलसूत्र