तेरहवीं में नाची बार बालाएं, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने दिए जांच के आदेश

649
bar dancer

आजमगढ़। शादी ब्याह जैसे शुभ अवसरों पर तो बार बालाओं को बुलाकर ठुमके लगवाना आम बात है, लेकिन तेरहवीं संस्कार में बार बालाओं के नाचने की बात शायद ही अपने सुनी हो, लेकिन उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में यह चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां तेरहवीं भोज में बार बालाओं को बुलाकर जमकर ठुमके लगवाए गए। फ़िलहाल मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

इसे भी पढ़ें:-बार बालाओं ने स्कूल में किया अश्लील डांस, वीडियो देख स्तब्ध हुए लोग, शिक्षाधिकारी ने झाड़ा पल्ला

जानकरी के मुताबिक यूपी के आजमगढ़ स्थिति सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली मोहल्ले में एक व्यक्ति के घर आयोजित तेरहवीं कार्यक्रम में बार बालों को बुलाया गया था, जिन्होंने कार्यक्रम के दौरान जमकर ठुमके लगाए। बार बालाओं के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो पर जब कुछ स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो वह चौंक गए। लोगों का कहना है कि ऐसा पहली बार देखने सुनने को मिल रहा है जब किसी तेरहवी कार्यक्रम में बार बालाओं को बुलाकर उनसे ठुमके लगवाए जा रहे हैं।

शांति भंग में हुआ आयोजकों का चलान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर बार बालाएं डांस कर रहीं है। इस दौरान उनके साथ अन्य लोग भी थिरक रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही एसपी सुधीर सिंह ने इस पूरे मामले कि जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं जांच के आदेश मिलते ही तत्काल एक्शन में आयी स्थानीय पुलिस ने आयोजकों का शांति भंग में चलन कर दिया है।

इसे भी पढ़ें:-बार बालाओं से परेशान हुए लोग, पुलिस बोली, जरूरत पड़ी तो एक्शन लेंगे