spot_img
Friday, September 17, 2021

BJP विधायक राकेश राठौर की सपा में शामिल होने की अटकलें, अखिलेश यादव से की मुलाकात

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले दल-बदल का सिलसिला शुरू होता हुआ दिख रहा है। रविवार को सीतापुर की सदर सीट से बीजेपी विधायक राकेश राठौर (Rakesh Rathore) लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की है। विधायक ने खुद ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी। बीजेपी सरकार को राकेश राठौर पहले ही कई कई मुद्दों घेर चुके हैं लेकिन अब पूर्व सीएम अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव 2022 : रायबरेली पहुंचींं प्रियंका गांधी ने हनुमान मंदिर में टेका माथा, मांगा जीत का आशीर्वाद

फिलहाल इस मुलाकात को लेकर अब तक न बीजेपी विधायक की ओर से कोई बयान आया है और न ही अखिलेश यादव की और से लेकिन सियासी गलियारों में इस चर्चा को लेकर चर्चा जरूर चल रही है। रिपोर्ट्स की माने तो बीजेपी विधायक राकेश राठौर पार्टी छोड़ने का मन बना चुके हैं और अगला चुनाव वो सपा ही लड़ेंगे। वहीं सीतापुर की सदर सीट से विधायक राकेश राठौर बीजेपी छोड़ने की अटकलों के बीच पार्टी की टेंशन बढ़ी हुई है। विधायक के पार्टी छोड़ने के बाद जिले में बीजेपी का कमजोर होना तय माना जा रहा है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बीजेपी विधायक की मुलाकात के बाद प्रदेश में सियासत का बाजार गर्म हो चुका है। प्रदेश में चुनाव अभी करीब 6 माह दूर हैं और बताया जा रहा है कि आगामी चुनाव में बीजेपी कई मौजूदा विधायकों के टिकट काट सकती हैं। वहीं कई विधायक पार्टी से नाराज भी चल रहे हैं। ऐसे में सीतापुर से विधायक राकेश राठौर अगर सपा में शामिल होते हैं और अन्य नेताओं और विधायकों के लिए रास्ता खुल जाएगा। इसका नुकसान बीजेपी को उठाना पड़ सकता है। राकेश राठौर अपने बयानों की वजह से कई बार चर्चा में रहे हैं, उनके बयान पार्टी लाइन से अलग हुआ करते हैं।

इसे भी पढ़ें : योगी सरकार ने तोड़ी अपराधियों की कमर, पुलिस मुठभेड़ में 2800 हुए घायल, इतने हुए ढेर

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -