spot_img
Friday, September 17, 2021

सपा विधायक मनोज पांडेय ने की पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी, वीडियो वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

रायबरेली। समाजवादी सरकार में कैबिनेट रहे विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय (Manoj Kumar Pandey) के खिलाफ ऊंचाहार कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। रायबरेली के ऊंचाहार से सपा विधायक पर आरोप है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और जनता के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। सोशल मीडिया पर सपा विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो जनता को मुर्ख बताते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्द बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रदेश में सियासत भी तेज हो गई है।

इसे भी पढ़ें : ओवैसी को संतो ने दी खुलेआम चेतावनी, कहा- नाम बदले नहीं तो प्रवेश वर्जित

बीजेपी नेताओं में इसे लेकर आक्रोश है। ऊंचाहार कोतवाली पहुंच कर जिले के बीजेपी नेताओं ने सपा विधायक के मनोज कुमार पांडेय के खिलाफ जनता को मुर्ख कहने और पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सपा सरकार के कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया है। वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी नेताओं में आक्रोश है।

रविवार को बीजेपी के पूर्व अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार चौधरी, जिलाध्यक्ष और अन्य नेता ऊंचाहार कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने सपा नेता के खिलाफ मामला कराया। दिलीप कुमार चौधरी ने बताया कि सपा विधायक ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए जनता को महामूर्ख कहा है और प्रधानों को मुर्ख लालची बताया है। मैंने कोतवाली में तहरीर दी और पुलिस से मांग की कि मुकदमा दर्ज कर मनोज पांडेय के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

बीजेपी कार्यकर्ताओं की तहरीर पर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि ‘ऊंचाहार कोतवाली पुलिस ने दिलीप कुमार की तहरीर पर विधायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 505 (2) (विभिन्न समुदायों के बीच घृणा पैदा करने के इरादे से झूठ बोलना) के तहत मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें : UP के पूर्व राज्यपाल के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज, योगी सरकार पर दिया विवादित बयान

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -