Thursday, January 20, 2022

UP Election: BJP को राहत, नहीं हुआ सपा-आजाद पार्टी का गठबंधन, अखिलेश पर चंद्रशेखर ने लगाया बड़ा आरोप

चंद्रशेखर ने कहा कि, अखिलेश यादव को भले ही वंचित वर्ग की चिंता न हो लेकिन मुझे है। मुझे पीठ में दर्द है लेकिन फिर भी मैं लखनऊ में दो से रुका हुआ हूं। सपा अध्यक्ष का दो दिन तक मैंने इंतजार किया लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। वो अब तक सामाजिक न्याय को समझ नहीं पाए हैं। वो दलितों के मामले में चुप रहते हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और आजाद पार्टी मिलकर चुनाव नहीं लड़ेंगे। शनिवार को लखनऊ में आजाद पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि दलितों की जरूरत अखिलेश यादव को नहीं है लेकिन हम लगातार बीजेपी को रोकने की कोशिश लगातार करेंगे। उन्होंने आगामी चुनाव अपने दम पर लड़ने की बात की है। चंद्रशेखर ने कहा कि, मैं स्वाभिमान की लड़ाई लड़ता हूं। दो बार तिहाड़ जाकर आ चुका हूं। मेरी लड़ाई कभी भी सत्ता जे लिए नहीं रही। उन्होंने कहा कि, विपक्ष को एक करने की लड़ाई अभी भी जारी है। अभी तक बसपा से गठबंधन नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़ें : अखिलेश यादव की बढ़ी मुश्किलें, लखनऊ DM ने इस मामले में दिए जांच के आदेश

चंद्रशेखर ने कहा कि आगामी दो दिन तक मैं लगातार विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास करुंगा। मैंने बीते 5 साल में लगातार दलितों-शोषितों के खिलाफ अन्याय की लड़ाई लड़ी है। मैं मुद्दों पर बात करता हूं। उन्होंने कहा कि, मैंने 6 माह पहले ही बहुजन समाज को एक किया और सपा अध्यक्ष से मिलता रहा। मेरी उनसे लंबी बातचीत चली है। पिछले दो दिनों से मैं लखनऊ में हूं। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज के लोग भी चाहते थे कि, हमारा नेता भी सपा के साथ रहे लेकिन लगता है कि अखिलेश को दलितों की जरुरत नहीं है। बहुजन समाज को उन्होंने अपमानित किया है। हम कांशीराम को अपना नेता मानते हैं।

चंद्रशेखर ने कहा कि, अखिलेश यादव को भले ही वंचित वर्ग की चिंता न हो लेकिन मुझे है। मुझे पीठ में दर्द है लेकिन फिर भी मैं लखनऊ में दो से रुका हुआ हूं। सपा अध्यक्ष का दो दिन तक मैंने इंतजार किया लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। वो अब तक सामाजिक न्याय को समझ नहीं पाए हैं। वो दलितों के मामले में चुप रहते हैं। उन्होंने तो दलित नेतृत्व को भी नकार दिया है। मेरा उन्होंने अपमान किया है। वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, वो तो दलितों के घर खाना खाकर नाटक कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : UP Election: रवि किशन के रैप सॉन्ग ‘यूपी में सब बा’ को CM योगी ने किया रिलीज, वायरल हुआ गाना

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -