अब अमेठी में रहेंगी स्मृति ईरानी, 22 फरवरी को कराएगी जमीन की रजिस्ट्री

264
SMRITI IRANI

अमेठी। भाजपा की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने वादे के मुताबिक अब अमेठी आवास बनाने की तैयारी कर रही हैं। 22 फरवरी को अपने एक दिवसीय दौरे पर आ रही अमेठी सांसद इसी दिन यहां अपना आवास बनाने के लिए जमीन का बैनामा कराएंगी। इस दौरान वह जायस स्थित राजीव गाँधी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगी।

इसे भी पढ़ें:-केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ‘तुलसी’ के लिए पसंद नहीं करते थे निर्देशक, फिर ऐसे मिला था रोल

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले स्मृति ईरानी ने अमेठी वासियों से वादा किया था कि वह अमेठी में आवास बनाकर उनके बीच रहेंगी। अब वह अपने इसी वादे को पूरा करने जा रही हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार 22 फरवरी को सुबह 9:50 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरेंगी। इसके बाद वह सड़क मार्ग से होते हुए है हैदरगढ़, जगदीशपुर व जामो होते हुए गौरीगंज पहुंचेंगी। यहां वह कलेक्ट्रेट स्थित उपनिबंधक कार्यालय गौरीगंज पहुंचकर आवास के लिए जमीन कि रजिस्ट्री कराएंगी।

कार्यकर्ताओं से करेंगी मुलाकात

इसके बाद दोपहर करीब एक तीन बजे वह राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। कार्यक्रम से फ्री होने के बाद वह चार बजे सलोन के गोपालपुर गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगी और सलोन, छतोह और डीह में निर्मित कई नए भवनों का लोकार्पण करेंगी। इसके बाद कुछ समय वह पार्टी कार्यकर्ताओं में भेट करेंगी और शाम सात बजे वह लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।

इसे भी पढ़ें:-स्मृति ईरानी ने भरी हुंकार, कहा— जय श्रीराम के नारे को भी अपमानित करने वालों को जनता देगी जवाब