आगरा एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

160
AGRA LUCKNOW ACCIDENT

कन्नौज। यूपी के कन्नौज जिले में आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ। हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गयी और कार के परखच्चे उड़ गए। सभी कार सवार लखनऊ से मेहँदी पुर बाला जी दर्शन करने जा रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुःख जाता है। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को दुर्घटनास्थल पर रहकर पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है।

इसे भी पढ़ें:-आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, पांच की मौत, इतने गंभीर

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले के तालग्राम क्षेत्र में स्थित आगरा एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में पीछे से एक अनियंत्रित कार घुस गयी। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से पिचक गयी और उसमें सवार सभी छह लोगों की मौत हो गयी। सभी कार सवार लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के बुधौलिया गांव के रहने थे और एक ही परिवार से थे। सभी मेहँदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे।

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो और कार में सवार ज्ञानेंद्र यादव पुत्र भइयालाल, कलिया खेडा निवासी सोनू यादव पुत्र नेमीलाल यादव, प्रमोद यादव पुत्र जंगी यादव, सतेन्द्र यादव पुत्र गोपी यादव, सूरज पुत्र अभिमन्यु, मोहित पुत्र राजकुमार की मौत हो गई। एक्सप्रेस वे के राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया और मामले की जांचशुरू कर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया है।

इसे भी पढ़ें:-आगरा-मथुरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, इतने लोगों की मौत से मचा कोहराम