Saturday, December 4, 2021

अखिलेश यादव पर शिवपाल यादव ने कसा तंज, कहा – हम पार्टी में होते तो आज….

- Advertisement -
- Advertisement -

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बीजेपी पर निशाना दहते हुए कहा कि बीजेपी वाले तो वही हैं सिर्फ ठोको गोली चलाओ। किसी की जिंदगी भर की कमाई को बर्बाद कर दो। बीजेपी वाले तो सिर्फ ठोकने वाले लोग हैं। शिवपाल यादव ने आगरा में सफाईकर्मी की पुलिस गिरफ्त में हुई मौत का मामला उठाते हुए कहा कि एक सफाईकर्मी को पुलिस वालों ने पीटकर मार डाला। उसने अगर चोरी की भी थी तो उसे बैठकर पूछताछ कर लेते। चोरी की घटना किसी और ने की है लेकिन पुलिस ने गरीब आदमी को पीटकर मार डाला। उसे इसलिए मारा गया क्योंकि वो जीवित रहता तो राज खुल जाते।

इसे भी पढ़ें : आंदोलन के नाम पर सड़क जाम नहीं कर सकते, सुप्रीम कोर्ट ने किसान संगठनों को लगाई फटकार

फतेहपुर जिले में सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर आए शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब हम पार्टी में थे तो पार्टी बुलंदियों पर थी। प्रदेश में कितनी बार सरकार बनी। नेता जी (मुलायम सिंह यादव) तो दो बार प्रधानमंत्री बनते बनते रह गए। समाजवादी और अखिलेश यादव अगर मेरे साथ मिलकर काम किये होते तो सपा आज देश की नंबर एक या नंबर 2 पर होती। बीजेपी यहां न होती। मेरे रहने से देश के चार राज्यों में सपा की सरकार होती।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि योगी सरकार पूरी तरह भरोसा खो चुकी है। इन्होने बड़ी बड़ी बातें करने का आलावा जनता के लिए कुछ नहीं किया। आगामी चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों को लेकर गठबंधन में शामिल दलों से बातचीत जारी है। जल्द ही सीटों का भी बंटवारा हो जायेगा।

शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार उसकी ही बनेगी, जिसके साथ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी होगी। उन्होंने कहा कि जिस सड़क का काम सपा सरकार में हुआ है, वो सड़के काफी खराब हालत में हैं। उन्होंने पांच साल में सिर्फ नाम बदलने का काम किया है।

इसे भी पढ़ें : पुलिसकर्मियों को CM योगी ने दिया बड़ा तोहफा, पौष्टिक आहार भत्ते में की इतने प्रतिशत की बढ़ोतरी

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -