कार से बस टकराने पर मंत्री के बेटे ने रोडवेज ड्राइवर को पीटा, बचाव करने आए लोगों को भी मारा

344

अलीगढ़। प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह के बेटे नीशू की सरेआम गुंडई कर क्षेत्र में दहशत फैलाने का मामला सामने आया है। यहां के बन्ना देवी थानक्षेत्र में रोडवेज बस से कार टकरा जाने के बाद मंत्री के बेटे नीशू ने ड्राइवर को सरेराह जमकर पीटा। इतना ही नहीं बीच—बचाव करने आए स्थानीय दुकानदार को भी उसने पीट दिया। इस दौरान मंत्री के बेटे पर करीब पांच राउंड फायरिंग करने का भी आरोप है। वहीं इस घटना से नाराज दुकानदारों और रोडवेज कर्मियों ने सड़क पर बसों को लगाकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर किसी तरह लोगों को शांत कराया।

इसे भी पढ़ें: रायबरेली दौरे पर आए सोमनाथ भारती का स्याही से स्वागत, बोले— योगी का अंत सुनिश्चित

हालांकि रोडवेज कर्मियों ने आरोपी मंत्री के बेटे पर केस दर्ज करने की मांग की है। इस मामले में पीड़ित रोडवेज बस ड्राइवर हंस कुमार ने बताया कि वह रोडवेज वर्कशॉप से बस निकाल कर जा रहा था। इसी बीच पीछे से मंत्री के बेटे ने गाड़ी में टक्कर मार दी और इसके बाद वह गाड़ी से उतर कर मेरे साथ मारपीट करने लगे। हमने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। स्थानीय दुकानदार अजीत पाल सिंह ने मंत्री के बेटे पर 5 राउंड फायरिंग करने का आरोप लगाया है।

जबकि इस मामले में क्षेत्रीय प्रबंधक परवेज खान का कहना है कि रोडवेज बस के चालक के साथ किसी गाड़ी वाले ने मारपीट की है। बस चालक की ओर से तहरीर दी जा रही है। वहीं सीओ द्वितीय राघवेंद्र सिंह ने बताया कि सेटेलाइट बस स्टैंड पर रोडवेज बस चालक के साथ किसी व्यक्ति के द्वारा मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं फायरिंग किए जाने की बात पर राघवेंद्र सिंह ने कहा कि इसकी भी जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: SBI ने अपने ग्राहकों को किया अलर्ट, एटीएम इस्तेमाल करते वक्त न करें ऐसी गलती