नाबालिग का अपहरण कर रफी मोहम्मद ने पांच दिनों तक किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

0
161
rape

लखनऊ। यूपी के अमेठी (Amethi) में 9 जुलाई की रात एक किशोरी का अपहरण (teenager kidnapped) हो गया था। अपहरणकर्ता ने किशोरी को पांच दिन तक एक घर में कैद रखा और उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया। किशोरी बीते शुक्रवार रात को घर के पास लगे हैंडपंप से पानी भरने के लिए निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। पांच दिनों किशोरी किसी तरह अपहरणकर्ता के चंगुल से बाहर निकली और घर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और उसकी मेडिकल जांच करवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: पुलिस के हाथ लगा बच्चा चोर गैंग, हुए गिरफ्तार, 3 साल के बच्चे को बेचने का था प्लान

शहर के कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली किशोरी पांच दिन पहले अपने घर के बाहर से अगवा हुई थी। किशोरी घर के पास लगे हैंडपंप से पानी भरने के लिए निकली थी, जिसे रस्ते में रफी मोहम्मद (Rafi Mohammad) नाम के युवक ने किडनैप कर लिया था। किशोरी जब काफी समय बाद भी घर वापस नहीं लौटी तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन वो कहीं नहीं मिली। किशोरी पांच दिन बाद जब घर पहुंचे और उसने आपबीती सुनाई तो सभी सन्न रह गए। पीड़िता ने बताया कि पांच दिनों तक रफी ने ही उसे एक घर में कैद रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता को लेकर घर वाले तुरंत थाने पहुंचे, जहां उन्होंने नामजद तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को एक महिला सिपाही के साथ मेडिकल करवाने भेजा। प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर ने बताया है कि परिवार की नामजद तहरीर पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य दूसरी गंभीर धाराओं में मामले दर्ज किया है। उनका कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करके कानूनी की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: किन्नरों को दान देने से पहले जरूर जान ले ये कुछ बातें, एक भूल बढ़ा सकती है परेशानियां