spot_img
Saturday, September 18, 2021

विधानसभा चुनाव 2022 : रायबरेली पहुंचींं प्रियंका गांधी ने हनुमान मंदिर में टेका माथा, मांगा जीत का आशीर्वाद

- Advertisement -
- Advertisement -

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) की तैयारियों में जुटी कांग्रेस (Congress) राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) वाड्रा दो दिन के दौरे पर रायबरेली पहुंची हैं। सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में प्रियंका कई कार्यक्रमों में शामिल होंगी और पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगी। प्रियंका गांधी ने लखनऊ-रायबरेली सीमा पर मौजूद चुरुवा हनुमान मंदिर में माथा टेका और पुजारी से प्रसाद ग्रहण किया। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस महासचिव का बछरावां-लखनऊ सीमा पर स्थित चुरुवा हनुमान मंदिर के पास स्वागत किया। प्रियंका गांधी के दौरे से कांग्रेसी कार्यकर्ता बेहद उत्साहित दिखे। इस दौरान वो आपस में ही भिड़ भी गए। पार्टी कार्यकताओं ने लोगों को जिले की सीमा पर ही उनके स्वागत के लिए लोगों को लगा रखा था।

इसे भी पढ़ें : UP के इन जिलों में डेंगू और वायरल फीवर का कहर, 24 घंटे में 20 की मौत

कार्यकर्ताओं से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में विधानसभा चुनाव काफी करीब हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को अब रात-दिन काम करने की जरूरत है। आगामी चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों के चयन प्रक्रिया में संगठन के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। प्रियंका ने बताया कि संगठन का काम अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। वहीं चुनाव में टिकट बंटवारे में संगठन की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी।

प्रतिज्ञा यात्रा निकालेगी कांग्रेस
कांग्रेस का वोट बैंक राज्य में लगातार घटता जा रहा है, जिसे देखते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का मानना है कि प्रियंका गांधी को ज्यादा से ज्यादा समय लखनऊ में ही रहना चाहिए। सिर्फ चुनाव के दौरान दौरे करने से पार्टी को खास लाभ नहीं होगा। फिलहाल प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में आगामी चुनाव में जीत दर्ज के लिए प्लान तैयार कर लिया है। प्रियंका भी चुनावी तैयारियों में जुट चुकी है। पार्टी अब राज्य में प्रतिज्ञा यात्रा निकालकर वचन निभाने के वादे के साथ जनता के बीच जाने की प्लानिंग कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें : UP के इन जिलों में डेंगू और वायरल फीवर का कहर, 24 घंटे में 20 की मौत

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -